वेन्यू डायरेक्टर ने मैच के प्रबंधन पर डीएम को जानकारी दी

0

कानपुर। यूपीसीए द्वारा नियुक्त भारत बनाम न्यूजीलैंड टेस्ट क्रिकेट मैच के वेन्यू डायरेक्टर डॉ संजय कपूर ने निरीक्षण के उपरांत जिलाधिकारी वैसाख जी अय्यर को तैयारी की बाबत सूचनाओं से अवगत कराया। ग्रीनपार्क में खेले जाने वाले मैच की तैयारियों को लेकर दूसरे दिन डॉ कपूर ने विभिन्न गैलरियों में जा जाकर निरीक्षण किया। उनका फोकस मीडिया गैलरी में अधिक था।


डॉ संजय कपूर का दावा है कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच ग्रीन पार्क में 25 नवंबर से होने वाले टेस्ट मैच की तैयारियां समय रहते पूरी कर ली जाएंगी। छिटपुट कामों को छोड़कर सभी सरकारी विभागों को सहयोग के लिए कहा गया है। सारी तैयारियों की डेड लाइन 10 नवम्बर है। उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के नवनियुक्त इवेंट डायरेक्टर संजय कपूर ने मंत्रणा के दौरान यह निर्देश भी दिए कि कोई कमी नहीं रहनी चाहिए।
उन्होंने कहा कि टेस्ट मैच अब भारत के लिए ही नहीं नगर के लिए भी गौरवान्वित करने का विषय है। नवनियुक्त इवेंट डायरेक्टर संजय कपूर ने मैच से संबंधित सारी जानकारियां हासिल की। नए प्लेयर पवेलियनसे लेकर मीडिया गैलरी और दर्शक दीर्घा की चैरों का अवलोकन कर उसे दुरुस्त कराने के लिए कहा। उन्होंने अपनी नई जिम्मेदारियों को साझा करते हुए कहा कि अब मैच के लिए जिम्मेदारियां निर्धारित की गई है जिसका निर्वहन पूरी तन्मयता के साथ किया जाएगा। यूपीसीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी दीपक शर्मा स्टेडियम डायरेक्टर ललित खन्ना डायरेक्टर इंचार्ज रियासत अली आशु मल्होत्रा आदि मौजूद रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *