पिस्टल को लेकर सवाल पूछने पर भड़के गोपाल मंडल, JDU कार्यालय में पत्रकारों को दी गंदी-गंदी गालियां

0

गोपाल मंडल ने कहा कि मुझे पिस्टल ले जाने से कोई नहीं रोक सकता. मैं अपने पास हमेशा पिस्टल रखता हूं और आज भी मेरे पास पिस्टल है. सवाल पूछने वाले पत्रकारों को कहा कि आप मेरे बाप नहीं की मुझसे सवाल पूछ रहे हैं.

News jungal desk : नीतीश कुमार के विधायक लगातार बेकाबू होते जा रहे हैं. दरअसल जदयू विधायक गोपाल मंडल हमेशा अपने कारनामों के लिए चर्चा में रहते हैं. लेकिन, शुक्रवार को गोपाल मंडल ने सारी हदें पार कर दी और जदयू कार्यालय में सरेआम खूब गाली-गलौच की. सवाल पूछने पर भड़के गोपाल मंडल ने पत्रकारों को खूब गालियां दी है

दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को जदयू प्रदेश कार्यालय में अचानक पहुंचे. उनके बाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और उमेश कुशवाहा भी पहुंचे. साथ ही साथ अपने कारनामों के लिए चर्चित जेडीयू के विधायक गोपाल मंडल भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मिलने जदयू कार्यालय पहुंचे थे. लेकिन, इसी बीच जब गोपाल मंडल से उनके द्वारा अस्पताल में पिस्टल लिए जाने का सवाल पूछा गया तो गोपाल मंडल भड़क उठे और सवाल पूछने वाले पत्रकारों को भद्दी-भद्दी गालियां देनी शुरू कर दी.

गोपाल मंडल ने कहा कि मुझे पिस्टल ले जाने से कोई नहीं रोक सकता. मैं अपने पास हमेशा पिस्टल रखता हूं और आज भी मेरे पास पिस्टल है. सवाल पूछने वाले पत्रकारों को कहा कि आप मेरे बाप नहीं की मुझसे सवाल पूछ रहे हैं. गोपाल मंडल के इस बदसलूकी पर जदयू के लोग भी बहुत बोलते नजर नहीं आ रहे हैं. जदयू नेता और बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि यह मामला दुर्भाग्यपूर्ण है . हम लोग ऐसे संस्कृति के लोग नहीं है. अशोक चौधरी ने कहा ना हम लोग पिस्टल वाले लोग हैं और नहा पिस्तौल की संस्कृति रखते हैं.

गोपाल मंडल पर भले ही जदयू के लोग बहुत कुछ खुलकर नहीं बोल रहे हो. लेकिन, बीजेपी ने बड़ा हमला किया है भाजपा विधायक नीरज बबलू ने कहा कि संगत से गुण होते हैं. जब से जदयू का संबंध आरजेडी से हुआ है तब से गाली-गलौच, राइफल और पिस्तौल की संस्कृति जदयू में भी देखने को मिल रही है. नीतीश कुमार मैं अभी हिम्मत नहीं रह गई है कि अपने पार्टी के ऐसे गाली बाज और पिस्तौल दिखाने वाले विधायकों पर कार्रवाई कर सकें.

Read also : उत्तर प्रदेश : गजब के चोर ,रसोई में चने और पकौड़ी तलकर खाने के बाद रसोई से सबकुछ लेकर हो गए फुर्र

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *