गोल्डी बराड़ और लॉरेंस ने फिर करवाई एक और गैंगस्टर की हत्या, कहा- आगे देखते जाओ

0

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर इस हत्याकांड की जिम्मेवारी ली है. हालांकि, पोस्ट की पुष्टि करना मुश्किल है. दीपक पर पंजाब में दो दर्जन से ज्यादा संगीत अपराधों को अंजाम देने का आरोप था और यह पंजाब पुलिस की मोस्ट वांटेड लिस्ट में सबसे ऊपर था

News jungal desk : पंजाब से शुरू हुआ गोल्डी बरार, लॉरेंस बिश्नोई गैंग  और देवेंद्र बंबीहा गैंग के बीच गैंगवार अब हरियाणा की धरती को भी अपने रक्त से लाल करता हुआ नजर आ रहा है । हरियाणा  के सोनीपत के गांव हरसाना में दीपक नाम के एक शूटर  का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई दीपक मान पंजाब के फरीदकोट का रहने वाला था । और पंजाब पुलिस का मोस्ट वांटेड अपराधी था ।

इस पर पंजाब में कई हत्याओं को अंजाम देने का आरोप था और यह देवेंद्र बंभीहा गैंग का मुख्य शूटर बताए जा रहा है . और जैसे ही सोनीपत पुलिस को इसके शामिल मिलने की सूचना मिली पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया गया, जहां पर सोमवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा ।

दरअसल,  उत्तर भारत में गोल्डी बरार लॉरेंस बिश्नोई गैंग की देवेंद्र बंबीहा गैंग के साथ पंजाब में गैंगवार काफी लंबे समय से चली आ रही है और हरियाणा भी इन दोनों की गैंगवार से अछूता नहीं दिखाई दे रहा है . और सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में हरियाणा के शूटर का नाम भी खुलकर सामने आ चुका है । और अब सोनीपत के हरसाना गांव के खेतो में देवेंद्र बंबीहा गैंग के शार्प शूटर दीपक मांग की डेड बॉडी मिलने से सनसनी फैल गई है ।

गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर इस हत्याकांड की जिम्मेवारी ली है । और , पोस्ट की पुष्टि करना मुश्किल है. दीपक पर पंजाब में दो दर्जन से ज्यादा संगीत अपराधों को अंजाम देने का आरोप था । और वह पंजाब पुलिस की मोस्ट वांटेड लिस्ट में सबसे ऊपर था और पंजाब पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा था । दीपक ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर की हत्या की थी ।

दीपक का शव मिलने की सूचना मिलने के बाद सोनीपत सदर थाना पुलिस के साथ-साथ क्राइम ब्रांच की टीम में हरियाणा एसटीएफ भी मौके पर पहुंची और मामले की जांच की है । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भिजवा दिया. एसीपी जीत सिंह बेनीवाल ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव हरसाना खेतों में एक शव पड़ा है. जानकारी में पता चला है कि शव दीपक नाम के एक गैंगस्टर का है जो कि पंजाब पुलिस का मोस्ट वांटेड है. इस पूरे मामले की हम गंभीरता से जांच कर रहे हैं. पंजाब पुलिस से भी हम संपर्क साध रहे हैं ।

Read also : प्रधानमंत्री आज दिल्ली-वडोदरा एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करेंगे,अब 10 घंटे में दिल्ली से पहुंचेंगे वडोदरा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *