Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / जसप्रीत बुमराह की MI से नाराजगी आई सामने, सभी जगह से किया अनफॉलो, RCB में हो सकते है शामिल

जसप्रीत बुमराह की MI से नाराजगी आई सामने, सभी जगह से किया अनफॉलो, RCB में हो सकते है शामिल

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह कभी भी मुंबई इंडियंस को अलविदा कह सकते हैं, मुंबई छोड़ने के बाद क्या बुमराह आरसीबी में शामिल होंगे।

News jungal desk: आईपीएल 2024 को लेकर मुंबई इंडियंस में काफी उथल-पुथल मची हुई है। हार्दिक पांड्या के गुजरात से मुंबई में वापसी करने के बाद से ही मुंबई इंडियंस कई कारणों से सुर्खियों में छायी हुई है। इस कड़ी में चर्चा और तेज हो गई जब जसप्रीत बुमराह ने मुंबई इंडियंस को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया। इससे साफ है कि मुंबई इंडियंस में सबकुछ ठीक से नहीं चल रहा है। बुमराह के मुंबई को अनफॉलो करने के बाद से ही यह चर्चा तेज हो गई है कि जसप्रीत बुमराह रॉयल चैलेंजर्स में शामिल हो सकते हैं।

क्या आरसीबी में शामिल होंगे जसप्रीत बुमराह?

जब से तेज गेंदबाज ने मुंबई इंडियंस को अनफॉलो किया, अब बुमराह को लेकर कई अनुमान लगाए जा रहे हैं। लेकिन बुमराह को लेकर सबसे अधिक चर्चा इस बात को लेकर हो रही है कि जसप्रीत बुमराह विराट कोहली की टीम आरसीबी में शामिल हो सकते हैं। फैंस इस बात की चर्चा भी कर रहे हैं और डिमांड भी कर रहे हैं कि बुमराह को मुंबई वालों ने धोखा दिया है, इसलिए उन्हें मुंबई छोड़कर आरसीबी में शामिल हो जाना चाहते है । आपको बता दें कि इसकी अपार संभावना है कि अगर बुमराह मुंबई छोड़ते हैं, तो वह या तो गुजरात टाइटंस में शामिल हो सकते हैं, या फिर आरसीबी में शामिल हो सकते हैं।

किस बात हैं नाराज बुमराह

क्रिकेट फैंस और दिग्गज अनुमान लगा रहे हैं कि हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी से जसप्रीत बुमराह खुश नहीं है। बुमराह नहीं चाहते थे कि पांड्या की मुंबई में वापसी हो, इसी कारण से उन्होंने मुंबई को अनफॉलो भी कर दिया है और अब आरसीबी में शामिल होने की संभावना बढ़ गई है। आपको बता दे विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह अच्छे दोस्त भी हैं, ऐसे में अधिकतम चांस है कि बुमराह अगर मुंबई छोड़ते हैं, तो वह आरसीबी में ही शामिल हो सकते हैं। सोशल मीडिया पर फैंस का मानना है कि मुंबई ने बुमराह को धोखा दिया है। बुमराह ने अपने दम पर एमआई को कई मैच जिताए हैं, लेकिन अब पांड्या को उसके ऊपर लाकर बिठा रहे हैं। इसी बात से खफा बुमराह कभी भी एमआई छोड़ सकते हैं।

Read also: लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद अलर्ट मोड पर मुंबई पुलिस, Salman Khan की सुरक्षा का रिव्यू किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *