दोस्त का मजाक पड़ा भारी जन्मदिन पार्टी पर गई युवक की जान

0

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : राजस्थान के कोटा जिले में एक युवक की मजाक-मजाक में जान चली गई.और युवक दोस्त के जन्मदिन की पार्टी में आया था. पार्टी में शराब पीने के दौरान एक दोस्त ने उसके साथ ऐसा मजाक किया कि वे आनन-फानन में वह छत से कूदने लगा.और दौरान वह वहां से गुजर रही 11 केवी की बिजली लाइन की चपेट में आने से .उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद पार्टी कर रहे उसके दोस्त मौके से फरार हो लिये . सूचना पर पुलिस वहां पहुंची और उसने युवक के शव को उठवाकर मोर्चरी में रखवाया. मामला कोटा जिले के सिमलिया थाना इलाके से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

पुलिस के अनुसार घटना एक दिन पहले सिमलिया थाना इलाके में शनिवार रात को हुई थी. हादसे का शिकार हुआ युवक नरेश कंडारा तेजपुरा बस्ती का रहने वाला बताया गया है उसके खिलाफ किसी मामले को लेकर सिमलिया पुलिस थाने से वारंट जारी हो रखा था. दो-तीन दिन पहले पुलिस के जवान नरेश को ढूंढने उसके घर गये हुये थे. लेकिन वह घर पर नहीं था

युवक को नशे में होने के कारण तारों का पता नहीं लग सका
शनिवार रात को नरेश बाबा रक्तया भैरूजी मंदिर परिसर में अपने किसी दोस्त की जन्मदिन की पार्टी में आया था. वहां उसने दोस्तों के साथ शराब पी. रात करीब 10 केक काटने के दौरान किसी दोस्त ने मजाक में कह दिया कि यहां पुलिस आने वाली हैऔर ये सुनकर नरेश डर गया और दौड़ कर धर्मशाला की छत पर जाकर वहां से नीचे कूदने लगा. तभी शराब के नशे में होने और अंधेरा होने से नरेश को वहां से गुजर रही बिजली 11 केवी की लाइन का पता नहीं चला. अंधेरे में वह तारों की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

हादसा होते ही दोस्त हुये फरार
हादसे का पता चलते ही वहां अफरातफरी मच गई और पार्टी कर रहे दोस्त फरार हो गये. थे बाद में किसी ने पुलिस को सूचना दी तो वह मौके पर पहुंची और शव को वहां से उठाय़ा गया. उसके बाद पुलिस ने रविवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों के सुपुर्द कर दिया. इस संबंध में नरेश कंडारा के चाचा महावीर कंडारा की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग का मामला दर्ज उसकी जांच शुरू करी है.

यह भी पढ़े – उत्तर प्रदेश सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका,23अगस्त तक करें आवेदन

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed