बेगूसराय गोली कांड के चारों आरोपी गिरफ्तार,पुलिस आज कर सकती है खुलासा

0

बेगूसराय में एनएच पर ताबड़तोड़ गोली चला कर दस लोगों को घायल करने और एक की हत्या करने के आरोपी 4 युवक हिरासत में लिए गए हैं. बताया जा रहा है कि सबसे पहले रांची जाने के क्रम में जमुई के झाझा स्टेशन स्टेशन पर पहला आरोपी पकड़ा गया. इसकी निशानदेही पर एक-एक कर चारों के नाम सामने आए.

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : बिहार के बेगूसराय में नेशनल हाईवे-28 पर चार थाना क्षेत्रों में बाइक सवार बदमाशों ने बछवाड़ा से लेकर चकिया तक करीब 30 किलोमीटर तक गोलीबारी की थी. मंगलवार शाम को अंजाम दिए गए और इस खूनी खेल में एक युवक की मौत हो गई थी जबकि अन्य 10 लोग घायल हो गए थे. और इस मामले ने बिहार पुलिस को कठघरे में खड़ा कर दिया था और इसपर सियासत भी शुरू हो गई है इस बीच पुलिस अंधेरे में तीर मार रही थी। मगर गुरुवार को पुलिस ने इस मामले में चारो आरोपियों को हिरासत में लिया है. सूत्रों के हवाले से इन सबके नाम भी सामने आ गए हैं। पुलिस ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

एसटीएफ द्वारा पकड़े गए इन चारों आरोपियों का नाम केशव, सुमित, युवराज और नागा बताया जा रहा है । सबसे पहले रांची जाने के क्रम में जमुई के झाझा स्टेशन पर केशव पहले पुलिस के हत्थे चढ़ा फिर इसने एक-एक कर के अन्य आरोपियों के नाम की जानकारी दी. है चारों अपराधी बेगूसराय के ही रहने वाले हैं.

बता दें कि बेगूसराय में एनएच पर ताबड़तोड़ गोली चला कर दस लोगों को घायल करने और एक की हत्या करने का आरोपी युवक झाझा रेलवे स्टेशन से  गिरफ्तार कर लिया गया है . गिरफ्तार युवक की पहचान बेगूसराय जिले के बीहट के केशव कुमार उर्फ नागा के रूप में हुई है आरोपी बीहट के ही राम विनय सिंह का पुत्र है ।

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक मौर्य एक्सप्रेस से रांची भाग रहा था औऱ पुलिस को जानकारी मिल गई है । झाझा स्टेशन पर मौर्य एक्सप्रेस के रुकते ही उसे चारों तरफ से घेर लिया गया है और सर्च कर गोली चलाने वाले आरोपी केशव को गिरफ्तार कर लिया गया है

सूत्रों से यह भी जानकारी सामने आई है कि सबसे पहले सुमित और युवराज एसटीएफ और बेगूसराय पुलिस ने हिरासत में लिया. इसके बाद आरोपी केशव उर्फ नागा को जमुई के झाझा स्टेशन से, वहीं  चौथे आरोपी को बेगूसराय के साहेबपुर कमाल से गिरफ्तार किया गया है  बताया जा रहा है कि चौथा आरोपी अपने एक रिश्तेदार के घर जाकर छिप गया था । बेगूसराय पुलिस गिरफ्तार आरोपी को अपने साथ बेगूसराय पहुंची है ।

यह भी पढ़े नहीं लग सके डांसर सपना चौधरी के ठुमके,झांसी वालों का टूटा दिल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed