Khandwa: प्याज की फसल बेचकर लौट रहे थे किसान, हुआ हादसा, 2 की मौके पर मौत, 3 घायल…

0

दुर्घटना इंदौर इच्छापुर हाईवे पर बड़वाह के लालपुर फाटक के पास हुई । इस दुर्घटना में 2 किसानों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चालक सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

News jungal desk: खंडवा जिले के बमन गांव आखई के रहने वाले किसान इंदौर से अपनी प्याज की उपज बेचकर वापस सोमवार और मंगलवार की बीच की रात खंडवा लौट रहे थे। इसी बीच किसानों का टवेरा वाहन ओवरटेक करने के दौरान सामने से आ रहे आईसर वाहन से जोर से टकरा गया। दुर्घटना इंदौर इच्छापुर हाईवे पर बड़वाह के लालपुर फाटक के पास हुई । इस दुर्घटना में 2 किसानों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं चालक सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

टवेरा वाहन में आठ किसान थे सवार
दुर्घटना में मरने वाले किसान की पहचान महेंद्र पिता किशन मालवीय और रोहित पिता नानकराम गुर्जर के रूप में हुई है। वहीं गणेश और पंकज सहित एक अन्य किसान की हालत भी गंभीर है, जिन्हें तत्काल बड़वाह से इंदौर रेफर कर दिया गया है। साथ ही अन्य लोगों को भी मामूली चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि किसानों के टवेरा वाहन में 8 किसान सवार थे और यह सभी खंडवा के बमनगांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं। इसके साथ ही मृतकों के परिजन ने बताया कि सभी किसान अपनी प्याज की फसल बेचने इंदौर गए हुए थे। 

जानिए इतने लोग हुए घायल 
वहीं सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंचे ग्रामीण सुगन चंद पटेल ने बताया कि यह सभी किसान खंडवा के पास बमन गांव आखई के निवासी थे और यह सभी किसान लोग थे और इंदौर की मंडी में अपनी प्याज की फसल बेचकर वापस खंडवा आ रहे थे। तभी रास्ते में बलवाड़ा के पास इनका भयानक एक्सीडेंट हो गया। इस एक्सीडेंट में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चालक घायल है। जिसको एंबुलेंस की सहायता से अरविंदो हॉस्पिटल इंदौर पहुंचाया है। साथ ही दो लड़कों के भी हाथ में फ्रैक्चर हुआ है, इस तरह कुल तीन लोग घायल हुए हैं।

Read also: पीएम मोदी का बीकानेर में हुआ रोड शो,केन्द्रीय मंत्री ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ की साफ सफाई

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed