SRK की Dunki ने बड़े परदे पर उतरने से पहले ही छापे करोड़ों रूपए ,OTT platform के साथ हुई बड़ी डील!

0

News jungal desk :– बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले किंग खान के लिए ये साल 2023 काफी लकी साबित हुआ। इस साल की शुरुआत में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पहली फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस (box office) पर जबरदस्त कमाई करते हुए फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1050.05 करोड़ बटोरे। इसके बाद इस साल के बीच में शाहरुख की दूसरी बड़ी फिल्म ‘जवान’ (Jawan) रिलीज हुई। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस (box office) पर छप्परफाड़ कमाई करते हुए वर्ल्डवाइड 1143.59 करोड़ का कारोबार किया।

वहीं, इस साल के आखिर में भी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की तीसरी बड़ी फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) रिलीज होने जा रही है, जिसने तो रिलीज होने से पहले करोड़ों की कमाई कर ली। जी हां… ये फिल्म 22 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस बीच फिल्म के OTT अपडेट्स भी सामने आ रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिलीज होने से पहले फिल्म की एक बड़े OTT platform के साथ करोड़ों की डील हो चुकी है।

जहां एक ओर बॉक्स ऑफिस पर धूमधाम से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘‘डंकी’ (Dunki) को रिलीज करने की तैयारी चल रही है। वहीं दूसरी ओर रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने अपने डिजिटल राइट्स एक बड़े OTT platform को बेच दिए हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म ने अपने OTT राइट्स जियो सिनेमा (Jio Cinema) को 230 करोड़ रुपये में बेचे हैं। हालांकि, अभी इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। खास बात ये है कि इस फिल्म में पहली बार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की जोड़ी साथ देखने को मिलेगी।

यह भी पढ़ें:-Anti-Ageing Herbs: करें इन 5 एंटी एजिंग जड़ी बूटियों का उपयोग, दिखेंगे 40 की उम्र के बाद भी जवां

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *