youtuber: एल्विश यादव ने कहा Isha ने मुझे भी धोखा दिया है,अब बिग बॉस17 में बदला लेने जाएंगे यूट्यूबर

0

News jungal desk:–बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने अब सोशल मीडिया पर एक बड़ा शॉकिंग खुलासा किया है। उन्होंने कुछ वीडियो बनाकर पहले तो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में चल रहे लव ट्रायंगल पर टिप्पणी की। इसके बाद उन्होंने ईशा मालवीय (Isha Malviya) पर बेहद संगीन आरोप लगाया है। एल्विश यादव (Elvish Yadav) का कहना है कि सिर्फ अभिषेक (Abhishek Kumar) ही नहीं बल्कि ईशा ने उन्हें भी धोखा दिया है। खुद एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने सोशल मीडिया पर अपने मुंह से ये बात कबूली है। इसके अलावा वो अब काफी उदास हैं और हो सकता है कि एल्विश यादव (Elvish Yadav)बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के घर में भी एंट्री मार लें।

ईशा ने दिया एल्विश यादव (Elvish Yadav) को भी धोखा

दरअसल, पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उन्होंने अभिषेक की तरफ से समर्थ (Samarth Jurel) और ईशा मालवीय (Isha Malviya) के रिलेशनशिप पर कमेंट करते हुए कहा- ‘नहीं भाई मैं बहुत खुश हूं, भाई। भाई, ईशा मालवीय (Isha Malviya) को उसका प्यार मिल गया ना, उसका समर्थ मिल गया। मैं बहुत खुश हूं।’ इसके बाद उन्होंने एक और कॉमेडी वीडियो बनाकर कहा ‘मुझे कहां जलन हो रही है। भाई ईशा किसी के साथ भी घूमे भाई, मझे क्या करना। लेकिन अपने अगले वीडियो में एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने ईशा मालवीय (Isha Malviya) पर इलज़ाम लगते हुए कहा- ‘Guys एक इम्पोर्टेन्ट बात आप लोगों के साथ शेयर करनी है कि ईशा ने मुझे भी धोखा दिया है।  मैं भी जा रहे हूं बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में। ईशा में आ रहा हूं।’

Elvish Yadav Put Allegations On Isha Malviya

इसके अलावा अपने अगले वीडियो में एल्विश यादव (Elvish Yadav) एक सैड सॉन्ग लगाकर उस पर दुखी रिएक्शन देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, अपने इस वीडियो पर कैप्शन देते हुए एलवीश ने लिखा है- ‘ईशा मुझे अपना लो।’ अब एलवीश के ईशा मालवीय (Isha Malviya) पर किए इस कमेंट ने खूब सुर्खियां बटोर ली है। साथ में अब फैंस सोच में पड़ गए हैं कि क्या सच में एल्विश यादव (Elvish Yadav) बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाले हैं। उनके इस वीडियो से कुछ फैंस के मन में उम्मीदें जग गई हैं।

हालांकि, उन्होंने जो भी कहा है वो बस मज़ाक है। ईशा मालवीय (Isha Malviya) और एल्विश यादव (Elvish Yadav) का कोई लव अफेयर नहीं रहा। वहीं, बात अगर बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) की करें तो शो में इस वक्त ईशा मालवीय (Isha Malviya), अभिषेक और समर्थ की लव स्टोरी ने फैंस का अटेंशन खींचा हुआ है। कभी ये तीनो लड़ते-झगते दिखाई देते हैं। तो कभी इनकी बॉन्डिंग शो में देखने को मिलती है। ऐसे में अब तो कुछ कंटेस्टेंट्स इनपर फेक कंटेंट देने का भी आरोप लगा रहे हैं। हाल ही में देखने को मिला कि शो में कुछ लोग ऐसी बातें कर रहे थे कि ये तीनो बाहर से गेम प्लान करके आए हैं।

Read also:– Onion Price: प्याज की कीमत में अचानक हुआ इजाफा, सामान्य वर्ग की पहुंच से हुआ दूर, जानिए कीमत…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed