एलन मस्क : सोने से पहले अपनी मेज पर क्या-क्या रखते हैं, वायरल हो रहा मस्क का ये ट्वीट

0

मस्क लंबे समय से डाइट कोक के फैन रहे हैं. वो पहले बंदूक के स्वामित्व के पक्ष में अपनी राय भी दे चुके हैं. हालांकि मस्क के बेडसाइड टेबल पर बंदूकों की मौजूदगी ने कई ट्विटर यूजर्स को बंदूक सुरक्षा चिंताओं ने परेशान किया.

Business Desk : मस्क लंबे समय से डाइट कोक के फैन रहे हैं. वो पहले बंदूक के स्वामित्व के पक्ष में अपनी राय भी दे चुके हैं. हालांकि मस्क के बेडसाइड टेबल पर बंदूकों की उपस्थिति ने कई ट्विटर यूजर्स को बंदूक सुरक्षा चिंताओं ने परेशान किया है .

एलन मस्क ने अपने ट्विटर फॉलोअर्स के लिए अपनी बेडसाइड टेबल की एक तस्वीर ट्वीट की. मस्क के इस ट्वीट को लेकर बिजनेस इनसाइडर ने बताया कि उनके टेबल पर कैफीन मुक्त डाइट कोक के चार डिब्बे थे, दो प्रतिकृति बंदूकें थी और जॉर्ज वाशिंगटन की एक पेंटिंग प्रतीत होती है.

वहीं न्यू यॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, टेबल पर रखी बंदूक वज्र दोर्जे नामक एक बौद्ध अनुष्ठान से जुड़ी कोई वस्तु भी प्रतीत होती है. मस्क लंबे समय से डाइट कोक के फैन रहे हैं. वो पहले बंदूक के स्वामित्व के पक्ष में अपनी राय भी दे चुके हैं. हालांकि मस्क के बेडसाइड टेबल पर बंदूकों की मौजूदगी ने कई ट्विटर यूजर्स को बंदूक सुरक्षा चिंताओं ने परेशान कर दिया है ।

इस पर बिलिनेयर मस्क ने लिखा, “मेरे पास कोस्टर्स की कमी के लिए कोई बहाना नहीं है.” “अभिवादन, मैं मस्कट, एलोन मस्कट हूं.” वास्तव में एलन मस्क एक दूरदर्शी सोच वाले व्यक्ति हैं. अकेले ही, उन्होंने ऑटोमोबाइल के बारे में अमेरिकियों के सोचने के तरीके को बदल दिया है. एक मौके पर उन्होंने कहा था कि मेरे पास एक टेस्ला है और मै इसे प्यार करता है

यह भी पढ़ें:  गोधरा :सीएम योगी ने एक जनसभा में,बोले- ‘गुजरात ने देश को सुरक्षा का मॉडल दिया’

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed