Drishyam 2: Box Office पर फिल्म ने तोड़े सारे रिकार्ड्स, ‘दृश्यम 3’ को लेकर मेकर्स ने लिया ऐतिहासिक प्लान

0

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘Drishyam 2’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। बता दे कि फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही शानदार कमाई की है। इतना ही नहीं, फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में लगातार उछाल भी आ रहा है।

Entertainment Desk: अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘Drishyam 2’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है। बता दे कि फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही शानदार कमाई की है। इतना ही नहीं, फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में लगातार उछाल भी आ रहा है। ये फिल्म साल 2015 में आई ‘दृश्यम’ का सीक्वल है। बता दे कि यह मलयालम कि Drishyam 2 का रीमेक है। इस फिल्म मोहनलाल ने लीड रोल निभाया है।

अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने के साथ इतिहास रचने की ओर बढ़ रही है। ‘दृश्यम 2’ के आखिरी में इसके अगले पार्ट की हिंट दोनों ही फिल्मों में मिल चुकी है। इसलिए ऐसा कहा जा रहा है कि ‘दृश्यम’ की तीसरी किस्त को भी जल्द बनाने की तैयारी है। इतना ही नहीं दोनों को एक साथ शूट करने के साथ-साथ एक साथ रिलीज भी किया जाएगा।

जानकारी के अनुसार मलयालम और हिंदी वर्जन के मेकर्स अब एक ही दिन दोनों भाषाओं में ‘दृश्यम’ की तीसरी फिल्म को रिलीज़ करने की प्लानिंग कर रहे हैं। बता दें कि ‘दृश्यम’ और ‘दृश्यम 2’ दोनों के हिंदी वर्जन ऑरिजनल मलयालम वर्जन के रिलीज होने के काफी लंबे समय के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और सक्सेस भी हुई है।

एक ही दिन रिलीज होगी ‘दृश्यम 3’
आपको बता कि मलयालम वर्जन के पहले रिलीज होने की वजह से अजय देवगन की ‘दृश्यम’ फ्रैंचाइजी को सिनेमाघरों में देखने से बहुत पहले ही हिंदी ऑडियंस को इसके कंटेंट और सीक्रेट्स के बारे में पता था। लेकिन फिल्म के तीसरी पार्ट के लिए मेकर्स कथित तौर पर एक ही दिन दोनों वर्जन को रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

कहानी का आखिरी हिस्सा होगा ‘दृश्यम 3’
मेकर्स की ऐसा करने की वजह है कि ‘दृश्यम’ फ्रैंचाइजी की तीसरे पार्ट को कहानी का अंतिम हिस्सा बताया जा रहा है। अगर प्लानिंग के अनुसार चीजें होती हैं, तो ‘दृश्यम 3’ रिलीज भारतीय सिनेमा में एक ऐतिहासिक पल होगा।

यह भी पढ़ें: फिलहाल Twitter पर ब्‍लू टिक के लिए नहीं देने होंगे 8 डॉलर, जाने क्या है मस्‍क का नया प्‍लान…..

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed