Dog Attack in Hyderabad: 4 साल के बच्चे को आवारा कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला

0

Dog Attack In hyderabad: हैदराबाद से दिल दहला देने वाली घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक बच्चे को कुछ आवारा कुत्ते नोच रहे हैं। घटना में गंभीर रूप से घायल बच्चे की मौत हो चुकी है।

Dog Attack in Hyderabad: हैदराबाद से दिल दहला देने वाली घटना का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद में एक हाउसिंग सोसाइटी में आवारा कुत्तों के एक झुंड ने 4 साल के मासूम प्रदीप पर हमला कर उसे मार डाला। कुत्तों के हमले में गंभीर रूप से घायल बच्चे को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। दर्दनाक हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ चुका है। वीडियो में लड़के को सड़क पर देखा जा सकता है। इसी बीच सड़क पर आवारा कुत्तों का एक झुंड उस पर हमला कर देता है। वीडियो में मासूम को भागने की कोशिश करते हुए भी देखा जा सकता है।

घटना की जगह पर बच्चे के पिता हैं सिक्योरिटी गार्ड

सूत्रों के मुताबिक, बच्चे के पिता गंगाधर जिस आवास परिसर में घटना हुई, वहीं पर सुरक्षाकर्मी के तौर पर काम करते हैं। मासूम के पिता ने कहा कि बेटे के रोने की आवाज सुनकर वह घटनास्थल पर पहुंचा और बेटे को घायल देख कर अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना को लेकर स्थानीय थाने में मामले को दर्ज कर लिया गया है।

दो हफ्ते पहले गुजरात से भी सामने आई थी ऐसी घटना

मासूम बच्चों या फिर लोगों पर आवारा कुत्तों के हमले की ये पहली घटना नहीं है, बल्कि इस घटना से ठीक दो हफ्ते पहले गुजरात के सूरत में आवारा कुत्तों द्वारा हमले में एक चार साल के बच्चे की मौत हो गई थी। इससे पहले जनवरी में बिहार के आरा में एक आवारा कुत्ते के काटने के बाद 80 से ज्यादा लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Read also: सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हुई जोरदार एंट्री, फाइनल में इस टीम से हो सकता है मुकाबला

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed