16 फरवरी तक न जाएं इन रास्तों पर,नही तो हो जाएंगे बेहद परेशान

0

विदेशी मेहमानों और वीवीआईपी मूवमेंट में किसी भी तरह के कोई दिक्कत न हो इसलिए यातायात पुलिस समेत इन रास्तों पर सभी सुरक्षा एजेंसी सतर्क रहेंगी ।

न्यूज जंगल उत्तर प्रदेश डेस्क :– ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट और जी-20 सम्मेलन को देखते हुए यातायात पुलिस कमिश्नरेट की ओर से लखनऊ के लोगों से एक खास अपील करी गई है । और यह अपील है कि 9 फरवरी से लेकर 16 फरवरी तक हजरतगंज से अहिमामऊ और गोल्फ सिटी से शहीदपथ वाया 1090 और इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान समेत पूरे शहीद पथ का इस्तेमाल बहुत जरूरी हो तभी करें. क्योंकि इन रास्तों पर यातायात प्रभावित रहेगा और वीवीआईपी मूवमेंट के चलते आम जनता को दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा और यही नहीं 9 फरवरी से लेकर 16 फरवरी तक उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नो-एंट्री में भारी और कामर्सियल वाहनों का परिचालन पूर्णतया प्रतिबंधित कर दिया गया है ।

लोगों से इस दौरान वैकल्पिक मार्गों और बाई पास का इस्तेमाल करने की भी अपील करी गई है । और आपको बता दें कि 10 फरवरी से लेकर 16 फरवरी तक लखनऊ में ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट के साथ ही तमाम महत्वपूर्ण बैठकें होनी है । और इसमें देश और विदेश की कई बड़ी हस्तियां शामिल होनी है । और ऐसे में सभी की सुरक्षा को देखते हुए इन रास्तों पर कड़ी सुरक्षा की गई है ।

विदेशी मेहमानों और वीवीआईपी मूवमेंट में किसी भी तरह के कोई दिक्कत न हो इसलिए यातायात पुलिस समेत इन रास्तों पर सभी सुरक्षा एजेंसी सतर्क रहेंगी और इसलिए आम जनता से यह अपील की गई है कि जितना हो सके 9 फरवरी से लेकर के 16 फरवरी तक इस पूरे रास्ते पर जाने से बचें ।

लोगों को होना पड़ेगा परेशान
इन रास्तों से आम जनता बड़ी संख्या में रोजाना गुजरती है । और ज्यादातर इस रास्तों से लोग ऑफिस आते जाते हैं और ऐसे में इन रास्तों के प्रभावित होने से लोगों को इतने दिनों तक दिक्कतों का सामना जरूर करना पड़ेगा ।

यह भी पढ़े :- आगरा-मथुरा नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क हादसा, ट्रेलर ने स्कूटी सवार को रौंदा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *