होली के जश्न में डूबी नजर आईं दिशा परमार, राहुल वैद्य ने भी कुछ यूं मचाया धमाल.

0

होली का जश्न मनाने के लिए लोग काफी उत्साहित नजर आते हैं दिशा परमार और उनके पति राहुल वैद्य ने तो दो दिन पहले ही होली का जश्न मनाया है।

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : होली का जश्न मनाने के लिए लोग काफी उत्साहित नजर आते हैं। हफ्ते भर पहले से ही रंगों के इस त्योहार की तैयारी शुरू हो जाती है और टीवी-फिल्म इंडस्ट्री के लोग तो इसे बड़े धूमधाम के साथ सेलिब्रेट करते हैं। टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं 2 (Bade Achhe Lagte Hain 2) फेम दिशा परमार (Disha Parmar) और उनके पति राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने तो दो दिन पहले ही होली का जश्न मनाया है। दरअसल टीवी इंडस्ट्री का यह जाना-माना कपल हाल ही में एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचा था। जिसमें दोनों ने कपल खूब धूम मचाया। इस इवेंट की थीम और डेकॉर होली को ध्यान में ही रखकर की गई थी। 

वायरल हुई दिशा-राहुल की तस्वीरें
इवेंट में दिशा परमार ने अपनी मौजूदगी से चार चांद लगा दिए, तो वहीं राहुल वैद्य ने अपनी आवाज की मिठास घोलकर हर किसी के दिन को खूबसूरत बना डाला। इस दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अपनी तस्वीरों को दिशा परमार ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और साड़ी में उनकी खूबसूरती तो देखते ही बन रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, ‘रंगी सारी गुलाबी चुनरिया रे .. मोहे मारे नजरिया साँवरिया रे…।’ इवेंट में मौजूद फैन्स राहुल वैद्य के वीडियो को सोशल मीडिया पर लगातार शेयर कर रहे हैं इन दोनों ने जमकर होली खेली और लोगों के बीच जमकर छायें हुये हैं . सभी टीवी सीरियल एक्टर इस होली के रंगों जमकर रंग जाते हैं ।.

यह भी पढ़ें ; सफ़र में सांड तो मिलेंगे, जो चल सको तो चलो…अखिलेश यादव का योगी पर तंज.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed