डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने सपा को दी नसीहत,जानें

0

न्यूज जंगल डेस्क: कानपुर शुक्रवार को देर रात हमीरपुर से लौटते हुए कानपुर सर्किट हाउस पहुंचे डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने सपा को नसीहत दे डाली। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी इस बार चुनाव में वही गलती दोहराने जा रही है जो बीते विधानसभा और लोकसभा चुनाव में कर चुकी है। कांग्रेस और बसपा से गठबंधन कर सपा दोनों ही बार हार का मुंह देख चुकी है। अब छोटे दलों से गठबंधन और नुकसान पहुंचाने वाला है।

पराजय यात्रा निकालने के लिए तैयार रहें

आधा घंटा रुकने के बाद लखनऊ के लिए रवाना हुए डिप्टी सीएम ने मीडिया को बताया कि प्रदेश में विजय यात्रा निकालने वाले चुनाव के बाद पराजय यात्रा निकालने के लिए भी तैयार रहे। विपक्ष जाति और संप्रादियकता को आधार बनाकर चुनाव में जीत का बिगुल बजाना चाह रहा है।

पिछली बार से ज्यादा सीटें जीतेंगे
डिप्टी सीएम ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव से इस बार भाजपा कहीं ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। समाजवादी पार्टी को अब विकास याद आ रहा है। भाजपा ने पिछले साढ़े चार सालों में यूपी सरकार ने वो कार्य कर दिखाए जो विपक्ष सपने भी नहीं सोच सकता था। मौजूदा समय में विपक्ष को इस बात से ज्यादा परेशानी है कि उनके माफिया जेल में हैं। यात्रा में उन दबंगों के चेहरे भी दिखने लगे हैं, जो साढ़े 4 साल से गायब चल रहे थे।

ये भी देखे: 29 नवम्बर से शुरू हो सकता है संसद का शीतकालीन सत्र, जाने क्या है खास

विपक्ष को अपराध होने का इंतजार
चुनाव आते ही विपक्ष कोई भी अपराध या दुर्घटना होने पर इंतजार करता रहता है। दुर्घटना हो और वे राजनीति करने के लिए यूपी आ जाएं। विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। वो सिर्फ बेबुनियादी बातों पर राजनीति कर रहे हैं। जनता को विपक्ष का यह नकारात्मक रवैया पसंद नहीं है। विपक्ष जीत के लिए हैदाराबाद और बंगाल से लोगों को आयात कर रहा है।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *