Delhi MCD House Live Updates: सिविक सेंटर में स्थायी समिति के सदस्यों के लिए जारी वोटिंग 

0

MCD House Live Updates: दिल्ली नगर निगम के स्थायी समिति के 6 सदस्यों के चुनाव के लिए सिविक सेंटर में वोटिंग हो रही है। चुनाव से पहले भाजपा पार्षदों ने जमकर नारेबाजी की।

MCD House Live Updates: दिल्ली नगर निगम के स्थायी समिति के 6 सदस्यों के चुनाव के लिए सिविक सेंटर में वोटिंग चालू है। एमसीडी स्थायी समिति के सदस्यों के चुनाव से पहले भाजपा पार्षदों द्वारा जमकर नारेबाजी की गई।

स्थायी सदस्यों के लिए वोटिंग शुरू होने के पहले आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने चुनाव जीतने का दावा किया। उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि हम मेयर के चुनाव की तरह ही स्थायी समिति का चुनाव भी जरूर जीतेंगे। पार्टी की विधायक आतिशी सिंह ने भी भाजपा पर जमकर निशाना साधा और कहा कि आम आदमी पार्टी ही चुनाव जीतेगी।

छह सदस्यों के चयन के लिए 7 प्रत्याशी मैदान में खड़े

स्थायी समिति के छह सदस्यों के लिए सात प्रत्याशी चुनावी मैदान में खड़े हुए हैं। श्री राम कॉलोनी वार्ड से आमिल मलिक, फतेह नगर वार्ड से रमिंदर कौर, सुंदर नगरी वार्ड से मोहिनी जीनवाल जबकि दरियागंज वार्ड से सारिका चौधरी आम आदमी पार्टी (AAP) की उम्मीदवार हैं।

द्वारका-बी वार्ड से कमलजीत सहरावत और झिलमिल वार्ड से पंकज लूथरा भाजपा के उम्मीदवार हैं जबकि निर्दलीय पार्षद गजेंद्र सिंह दराल भी उम्मीदवार भाजपा के उम्मीदवार हैं। गौरतलब है कि निर्दलीय गजेंद्र सिंह दराल चुनाव नतीजों के बाद भाजपा में शामिल हो गए थे।

बता दें कि स्थायी समिति के सदस्यों के चुनावों के लिए कल वोटिंग शुरू हुई थी, लेकिन भाजपा और आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के हंगामे के बाद सदन की कार्यवाही को शुक्रवार सुबह 10 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया गया था।

Read also: चीन ने रूस और यूक्रेन के बीच संघर्षविराम, शांति वार्ता का आह्वान किया

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *