दिल्ली:पत्नी की हत्या कर शख्स ने की खुदकुशी, डबल मौत से मचा हड़कंप

पड़ोस के लोगों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो, उन्हें पता चला कि मृतक पति-पत्नी के बीच पिछले कुछ दिनों से लगातार झगड़ा हो रहा था. दोनों काफी सालों से शादीशुदा हैं और उनका 15 साल का बच्चा भी है

News Jungal Desk :  दिल्ली के नरेला थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्वतंत्र नगर में एक दंपति अपने घर के अंदर मृत पाए गए हैं । और पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी । और उन्होंने कहा कि आगे की जांच जारी है । और  दिल्ली पुलिस के अनुसार, व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी की हत्या कर दी और बाद में उसने आत्महत्या कर ली थी । पुलिस ने आगे बताया कि दंपति के बीच पिछले तीन दिनों से झगड़ा हो रहे था ।

घटना की जानकारी मिलने के बाद जब पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची, तो उसने देखा कि घर में पत्नी का शव लहूलुहान अवस्था में पड़ा था । जबकि पति का मृत शरीर फंदे पर लटका हुआ था । और ऐसे में पुलिस यह मानकर चल रही है कि हो सकता है पहले पति ने पत्नी की हत्या की और फिर खुद को फांसी लगा लिया ।

पड़ोस के लोगों से जब पुलिस ने पूछताछ की तो, उन्हें पता चला कि मृतक पति-पत्नी के बीच पिछले कुछ दिनों से लगातार झगड़ा हो रहा था । दोनों काफी सालों से शादीशुदा हैं और उनका 15 साल का बच्चा भी है ।

Read also: UCC को लेकर हुई मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की बैठक, लॉ कमीशन को अपना ड्राफ्ट सौंपने का फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *