दो DCP की मौजूदगी में हुआ दीप सिद्धू का पोस्टमॉर्टम, समर्थकों ने की फूलों की बरसात

0

अभिनेता दीप सिद्धू का पोस्टमॉर्टम बुधवार को सोनीपत सिविल अस्पताल में 3 डॉक्टरों ने 2-2 डीएसपी की मौजूदगी में किया. वहीं पुलिस ने इस मामले में ट्रक चालक के खिलाफ केस भी दर्ज किया है.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : पंजाबी फिल्मों के मशहूर अभिनेता दीप सिद्धू का पोस्टमॉर्टम बुधवार को सोनीपत सिविल अस्पताल में हुआ. 3 डॉक्टरों की टीम ने 2-2 डीएसपी की मौजूदगी में पोस्टमॉर्टम किया. इसके बाद परिवार को दीप सिद्धू का शव सौंप दिया गया. परिवार एंबुलेंस से दीप सिद्धू के शव को लेकर लुधियाना के लिए निकल गया. इस दौरान दीप सिद्दू के प्रशंसकों ने एंबुलेंस पर फूलों की बारिश की और दीप सिद्धू जिंदाबाद के नारे भी लगाए. दीप सिद्धू का अंतिम संस्कार लुधियाना में होगा.

वाहन चालक पर केस दर्ज

वहीं, सोनीपत पुलिस ने अब इस मामले में आरोपी अज्ञात चालक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है. यह एफआईआर खरखौदा थाने में दीप सिद्धू के चचेरे भाई मंदीप सिद्धू की शिकायत पर दर्ज की गई है. पुलिस के मुताबिक, शिकायत पर अज्ञात चालक के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337 और 304ए के तहत केस रजिस्टर्ड किया गया है. चालक की तलाश की जा रही है. शिकायत में कहा गया था कि अज्ञात वान चालक ने कई लापरवाहियां कीं. वह ओवरस्पीड चल रहा था साथ ही उसने पार्किंग लाइट भी नहीं जला रखी थीं. बता दें कि दीप सिद्धू की कार का मंगलवार देर रात दिल्ली कुंडली बॉर्डर पर एक्सिडेंट हो गया था. इसमें दीप सिद्धू की मौत हो गई थी, जबकि उसके साथ कार में बैठी महिला मित्र गंभीर रूप से घायल हो गई थीं.

ड्राइवर की हुई पहचान

पुलिस हादसे के वक्त दी सिद्धू के साथ कार में मौजूद उनकी साथी रीना राय से भी पूछताछ कर रही है. फिलहाल बस ड्राइवर और मालिक का पता लगा लिया गया है और मामले में गहनता से पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने जानकारी दी है कि कार के अंदर शराब की बोतल मिली हैं. सोनीपत एसपी राहुल शर्मा ने बताया कि अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. ट्रक ड्राइवर की पहचान कर ली गई है. पुलिस की टीम जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लेगी. अभी तक की जांच में पता चला है कि ट्रक आगे चल रहा था. अचानक उसके रुकने से दीप सिद्धू की पीछे आ रही कार उसमें टकरा गई. यह लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला लग रहा है. एसपी राहुल शर्मा ने बताया कि गाड़ी में हमे एक शराब की बोतल मिली है, इनके पोस्टमार्टम के बाद जांच के लिए सैम्पल भेज दिए हैं. 

ये भी पढ़ें :  पंजाब CM करते हैं यूपी-बिहार वालों का अपमान, बगल में खड़ी प्रियंका बजाती हैं तालियां- अमित मालवीय

गांव में शोक की लहर

इस हादसे के बाद से दीप के पैतृक गांव उदेकरन में शोक की लहर है. गांव वालों को अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि दीप सिद्धू अब उनके बीच नहीं है. दीप के करीबी सुखचैन सिंह निक्का बराड़ ने बताया कि परिवार पहुत सदमे में है. वह अच्छा अभिनेता होने के साथ ही अच्छा लीडर भी था. वह सच्चाई की बात किया करता था.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed