Azamgarh Crime: खेत में मिला महिला का शव, आधार कार्ड से हुई पहचान, पोस्ट्मार्टम रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्यवाही …

0

तेरही गांव में जाने वाले रास्ते में धान की खेत में शुक्रवार की सुबह एक 48 वर्षीय अज्ञात अधेड़ महिला का शव ग्रामीणों ने देखा। जिसके चलते मौके पर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शुरु की जांच पडताल ।

News jungal desk: कप्तानगंज थाना क्षेत्र के तेरही गांव में शुक्रवार की सुबह रास्ते के किनारे धान के खेत में एक महिला का शव मिला। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने आधार कार्ड के आधार पर शव की शिनाख्त करते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

तेरही गांव में जाने वाले रास्ते में धान की खेत में शुक्रवार की सुबह एक 48 वर्षीय अज्ञात अधेड़ महिला का शव ग्रामीणों ने देखा। मौके पर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। किसी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस शव की शिनाख्त के साथ ही छानबीन में जुट गई। महिला मैरून कलर की साड़ी और काले रंग का ब्लाउज पहने हुए थी । उसके आसपास चप्पल व बोतल पडी था। महिला के शव से कुछ दूरी पर उसका आधार कार्ड पाया गया। जिसमें उसका नाम इंद्रावती यादव 48 वर्ष पत्नी रामचेत यादव ग्राम खोनहनपुर कोयलसा अंकित था। जिसके आधार पर पुलिस ने उसकी शिनाख्त करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और परिवार के लोगों को घटना की सूचना देने में जुट गई।

Read also:

अमेरिका से आई हुई टीम पहुँची कानपुर जच्चा बच्चा अस्पताल
करेगी रिसर्च

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *