Etawah: पेड़ से लटका मिला 18 वर्षीय युवक का शव, परिजनों ने दरोगा पर लगाए आरोप, किया जमकर हंगामा…

0

मौके पर पहुंची ने शव को पेड़ से नीचे उतारने का प्रयास किया, जिसका परिजनों नें विरोध कर घंटे तक हंगामा किया। एसएसपी को मौके पर बुलाने की मांग की। उधर, फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं।

News jungal desk: इटावा जिले के सैफई थाना क्षेत्र में हवाई पट्टी रकुइया नहर पुल के आगे राइन गांव को जाने वाले मार्ग पर एक पेड़ पर युवक का शव लटका हुआ मिला। शव लटकता देख ग्रामीणों के बीच हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलने पर परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया ।

साथ ही, हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सूचना मिलने पर सीओ नागेंद्र चौबे, प्रभारी निरीक्षक मोहम्मद कामिल पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को पेड़ से नीचे उतारने का प्रयास किया, जिसका परिजनों नें विरोध कर घंटो तक हंगामा किया।
एसएसपी को मौके पर बुलाने की मांग की। उधर, फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं। थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत हरदोई के गांव मानिकपुर निवासी संतोष यादव का बेटा आशीष (18) उर्फ छोटू का बुधवार को दोपहर करीब 12 बजे शव नहर की पटरी के किनारे एक पेड़ पर शव लटकता हुआ पाया गया।

दलाल के माध्यम से मांगी थी रिस्वत
मृतक के पिता संतोष यादव ने बताया कि दो दिन पूर्व नगला पम्मी हरिजन युवक से मेरे बेटे की मारपीट हो गई थी। इसमें हवाई पट्टी चौकी इंचार्ज हमारे घर पर आया और घर में घुसकर परिजनों के साथ अभद्रता भी की थी और मुझे पकड़ कर चौकी में बंद रखा था। साथ ही, अपने दलाल के द्वारा दो लाख रुपये की मांग की थी।

Read also: दिवाली और छठ पर चलेंगी 200 अतिरिक्त बसें, दूर होंगी मुश्किलें

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *