दिल्ली-पंजाब मैच पर कोरोना की मार, BCCI सचिव जय शाह ने लिया ये बड़ा फैसला…

0

 न्यूज जंगल नेटवर्क, कानपुर :-दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच कल यानी 20 अप्रैल को खेले जाने वाले मैच पर कोरोना की मार पड़ गई है. दरअसल, मिचेल मार्श सहित दिल्ली कैपिटल्स की टीम में कोरोना वायरस के कुल पांच केस मिले हैं. ऐसे में अब इस मैच का वेन्यू बदल दिया गया है. पहले के शेड्यूल के मुताबिक, दिल्ली और पंजाब के बीच मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना था, लेकिन अब यह मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा. भारतीय क्रिकेट बोर्ड के सचिव जय शाह ने इसकी जानकारी दी. 

BCCI सचिव जय शाह ने कहा कि 20 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच होने वाले मैच को पुणे के एमसीए स्टेडियम से ब्रेबोर्न स्टेडियम, मुंबई में स्थानांतरित कर दिया गया है. दिल्ली की टीम में कोरोना के पांच पॉजिटिव केस आने के बाद ये फैसला लिया गया है.

दिल्ली कैपिटल्स के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श का कोविड-19 के लिये किया गया दूसरा आरटी-पीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आया है, जिसके बाद सोमवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. फ्रेंचाइजी ने एक प्रेस रिलीज़ जारी कर कहा, दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर मिशेल मार्श का कोविड-19 के लिये किया गया टेस्ट पॉजिटिव आया है जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दिल्ली कैपिटल्स की चिकित्सा टीम मार्श की स्थिति पर करीबी नजर रखे हुए है. 

आईपीएल के नियमों के मुताबिक, बायो-बबल में संक्रमित पाए गए खिलाड़ी को कम से कम सात दिन आइसोलेट रहना होगा. वहीं टीम में वापसी के लिए उसे  लगातार दो आरटी-पीसीआर टेस्ट में निगेटिव आना होगा. बता दें कि टीम में खिलाड़ियों के पॉजिटिव होने के बाद भी आईपीएल रुकेगा नहीं.

यह भी पढ़ें- :कभी थी पानी की किल्लत, अब बनासकांठा की महिलाओं ने किया कमाल,

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed