भारत जोड़ो यात्रा’ में ही बिखर गए कांग्रेसी, एक-दूसरे बरसाये लाठी-डंडे

0

बताया जा रहा है कि पार्टी में पीसी सदस्य और पूर्व प्रधान के दो गुट पद यात्रा के दौरान प्रदेश प्रभारी अजय राय के साथ चलने को लेकर भिड़े है. एएसपी समर बहादुर ने बताया कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान मुख्य अतिथि के साथ चलने को लेकर कांग्रेसियों के दो गुटों में हुई मारपीट

News Jungal Health Desk : उत्‍तर प्रदेश के कौशांबी जिले में कांग्रेस की प्रादेशिक भारत जोड़ो यात्रा में जमकर लाठी-डंडे और ईट पत्थर चले हैं. कांग्रेसियों ने एक दूसरे की लाठी-डंडे और लात घूंसे से दौड़ा-दौड़ाकर जमकर पिटाई की है. दो गुटों में भिड़ंत के चलते अफरा तफरी मच गई. पद यात्रा में अराजकता के चलते कई राहगीर और पटरी दुकानदार भी प्रभावित हुए है. किसी को चोट आई तो किसी का पूरा ठेला ही मारपीट के चलते पलट गया ।

आपको बता दें क‍ि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तरह प्रादेशिक स्तर पर स्थानीय कांग्रेस नेता अपने-अपने जिले में भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं. जिले के भरवारी नगर पालिका के रोही बाईपास से भरवारी कस्बा होते हुए कांग्रेस नेताओं ने पद यात्रा निकाली थी. यात्रा का नेतृत्व कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अजय राय कर रहे थे. बाईपास से शुरू होकर यात्रा भरवारी रेलवे फाटक के पास पहुंची. इसी दौरान कांग्रेस के पीसीसी सदस्य और प्रयागराज के हटवा के पूर्व प्रधान के समर्थक अजय राय के साथ चलने के लिए आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते कहासुनी मारपीट में बदल गई.

सड़क पर खुलेआम कांग्रेसियों ने आपस में एक दूसरे के ऊपर लाठी-डंडे और पत्थर चलाते दिखे. पद यात्रा में अफरा तफरी मच गई. एएसपी समर बहादुर ने बताया कि कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान मुख्य अतिथि के साथ चलने को लेकर कांग्रेसियों के दो गुटों में मारपीट का मामला सामने आया है. यात्रा में मारपीट कर अराजकता फैलाने वाले दो लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया है. वीडियो फुटेज के आधार पर बाकी लोगो की पहचान कर तहरीर मिलने पर आगे की आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें : कर्नाटक : जीका वायरस का पहला केस मिलने से हड़कंप,5साल की बच्ची में मिला संक्रमण

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed