अकेले ही डटकर मुकाबला करेगी कांग्रेस,नहीं होगा किसी के साथ गठबंधन

0

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही वे अपनी टीम का भी ऐलान करेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनाव भी लड़ती रहेगी और पार्टी संगठन को भी मजबूत करेगी. उन्होंने कहा कि प्रयागराज पंडित जवाहरलाल नेहरु की जन्मभूमि और कर्मभूमि दोनों है, इसलिए कांग्रेस इसे कभी नहीं छोड़ेगी और हर तरह से लड़ाई लड़ेगी.

न्यूज जंगल पॉलिटिकल डेस्क :- यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के पद पर तोजपोशी के बाद पहली बार संगम नगरी प्रयागराज पहुंचे बृजलाल खाबरी ने अकेले दम पर निकाय चुनाव लड़ने की बात बोली है और उन्होंने निकाय चुनाव में बसपा के साथ गठबंधन की अटकलों को सिरे से नकारते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने सिंबल पर वार्डों से लेकर मेयर तक का चुनाव लड़ेगी और जीत भी दर्ज करेगी और उन्होंने कहा कि पार्टी के किसी नेता ने अगर गठबंधन को लेकर कोई बयान दिया है, तो वह उनका निजी बयान भी हो सकता है उन्होंने कहा कि पार्टी निकाय चुनाव के साथ ही आगामी लोकसभा चुनाव भी अकेले दम पर ही लड़ेगी. और बोले कि कांग्रेस पार्टी के सामने जो भी चुनौतियां आयेंगी पार्टी उसका डटकर मुकाबला करेगी और वहीं उपचुनाव न लड़ने के सवाल पर कहा कि पार्टी का शीर्ष नेतृत्व का जो निर्णय होगा पार्टी उस पर ही अमल करेंगे ।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जल्द ही वे अपनी टीम का भी ऐलान करेंगे और उन्होंने कहा कि कांग्रेस चुनाव भी लड़ती रहेगी और पार्टी संगठन को भी मजबूत करेगी अब उन्होंने कहा कि प्रयागराज पंडित जवाहरलाल नेहरु की जन्मभूमि और कर्मभूमि दोनों है, इसलिए कांग्रेस इसे कभी नहीं छोड़ेगी और हर तरह से लड़ाई लड़ेगी. कांग्रेस महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा को फूलपुर संसदीय सीट से चुनाव लड़ाने की कार्यकर्ताओं की इच्छा को लेकर बोले कि अगर प्रियंका जी को सदन में ही जाना है तो बिना चुनाव लड़े भी पहुंच जाएंगी वहा तक उन्होंने कहा कि फूलपुर में जो उपयुक्त प्रत्याशी होगा उसे ही पार्टी चुनाव लड़ायेगी और उन्होंने कहा कि वे पार्टी कार्यकर्ताओं की जनभावनाओं का आदर करते हैं और लेकिन फूलपुर से चुनाव लड़ने का फैसला खुद प्रियंका गांधी और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को ही करना है

इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी फीस वृद्धि पर कही ये बात
वहीं पूरब का आक्सफोर्ड कहे जाने वाले इलाहाबाद सेंट्रल यूनिवर्सिटी में 400 प्रतिशत फीस वृद्धि के खिलाफ छात्रों के आन्दोलन का भी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने समर्थन किया था उन्होंने कहा है कि कांग्रेस बच्चों, और नौजवानों और बुजुर्जों के साथ खड़ी है. उन्होंने कहा कि जहां पर अन्याय और अत्याचार हो रहा है, और उनके साथ कांग्रेस खड़ी है. उन्होंने कहा कि आज मंहगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार बड़ा मुद्दा बन गया है और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने फीस वृद्धि वापस लिए जाने की मांग करी है ।

निकाय चुनाव को लेकर करी बैठक
प्रयागराज पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने निकाय चुनाव को लेकर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी के जिला कार्यालय पर बैठक करी है और बैठक के बाद कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सरदार पटेल संस्थान पहुंचे और जहां पहुंचकर उन्होंने लौहपुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी करा था और इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष बृजलाल खाबरी का भव्य स्वागत भी किया था ।

यह भी पढ़ें :- पत्नी और बेटियों संग मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने डाला वोट,जताया जीत का भरोसा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed