सीएम योगी ने देवरिया में कहा कि हम  2 करोड़ युवाओं को स्मार्टफोन-टैबलेट देंगे….

0

News Jungal Desk Kanpur:- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कहा है कि है “मतदान के छठें और सातवें चरण में हम जीत का छक्का लगाने आए हैं.” देवरिया (Deoria News) में एक जनसभा के दौरान सीएम योगी ने कहा कि पांच चरणों के चुनाव के बाद मैं कह सकता हूं कि बीजेपी (BJP) पूर्ण बहुमत से आगे चल रही है. छठें और सातवें चरण में हम छक्का मारने के लिए आए हैं जिससे हम 300 पार के लक्ष्य को फिर से प्राप्त कर सके.

सीएम ने कहा कि समाजवादी पार्टी(Samajwadi Party) के लिए विकास का मतलब कब्रिस्तान की बाउंड्री बनाना है लेकिन हमारे लिए विकास का मतलब लोगों के दरवाजे पर पानी, बिजली, राशन और अन्य सुविधाएं उपलब्ध कराना है. हम  2 करोड़ युवाओं को स्मार्टफोन-टैबलेट देंगे.

हमारी सरकार समाज के हर वर्ग के साथ- सीएम योगी
मुख्यमंत्री ने कहा- अगर हमारी डबल इंजन सरकार फिर से सत्ता में आती है तो 60 साल से अधिक उम्र की सभी महिलाओं को राज्य सरकार की बसों में यात्रा करने की मुफ्त सुविधा दी जाएगी. हमारी सरकार की भावना समाज के हर वर्ग के साथ है लेकिन सपा की भावना आतंकवादियों के साथ है.

देवरिया के पथरदेवा में जनसभा के बाद सीएम ने एक ट्वीट भी किया. सीएम ने कहा “जनपद देवरिया के पथरदेवा क्षेत्र में भाजपा के समर्थन में उमड़ा ये असीम जन सैलाब ‘घोर परिवारवादियों’ की ऐतिहासिक पराजय का ऐलान कर रहा है. यहां की राष्ट्रवादी जनता माफियावादियों और तमंचावादियों को कड़ा सबक सिखाते हुए हर बूथ पर कमल का फूल खिलाएगी. धन्यवाद मेरे पथरदेवा वासियों!”

यह भी पढ़ें:-कोरोना की चौथी लहर जल्द ही देश में दे सकती है दस्तक

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed