CM योगी आदित्यनाथ का अमेठी दौरा कल, ट्रैफिक रहेगा डायवर्ट, यहां जानें पूरा रूट प्लान

0

यातायात विभाग की तरफ से जारी डायवर्जेंट व्यवस्था में रायबरेली से सुल्तानपुर जाने वाले हल्के और  भारी वाहनों को 13 अक्टूबर को बहादुरपुर चौराहे से मोहनगंज होते हुए जगदीशपुर और मुसाफिरखाना की तरफ से सुल्तानपुर के लिए भेजा जाएगा

News jungal desk : यदि आप अमेठी जिले के हैं या फिर किसी अन्य जिले से अमेठी आने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके काम की है । और अमेठी में कल यानी 13 अक्टूबर को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर कई मार्गों पर रुट डायबर्ड किया गया है । और मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर यह नियम हल्केवाहन और भारी वाहनों के लिए लागू किया गया है । और यह पूरी पहल इसलिए की गई है क्योंकि अमेठी में किसी भी प्रकार की व्यवस्था या फिर सड़क पर चलने वाले लोगों को समस्या ना हो सके ।

यातायात विभाग की तरफ से जारी डायवर्जेंट व्यवस्था में रायबरेली से सुल्तानपुर जाने वाले हल्के और भारी वाहनों को 13 अक्टूबर को बहादुरपुर चौराहे से मोहनगंज होते हुए जगदीशपुर और मुसाफिरखाना की तरफ से सुल्तानपुर के लिए भेजा जाएगा. वही रायबरेली सलोन और नसीराबाद की तरफ से आने वाले वाहनों को जगदीशपुर तिराहे से जायसजगदीशपुर बाजार के रास्ते मुसाफिरखाना और फिर वहां से सुल्तानपुर की तरफ भेजा जाएगा ।

इसी क्रम में क्रम में सुल्तानपुर से आने वाले वाहन जो जनपद रायबरेली की तरफ से जाएंगे । वह जामोभादर चौराहे से निकलकर मुंशीगंज से मुसाफिरखाना के रास्ते जगदीशपुर और जायस बाजार से होकररायबरेली की तरफ भेजें जाएगें । इसके अलावा जनपद प्रतापगढ़ की तरफ से आने वाले वाहन को गांधी चौराहे से ककवा महाराजपुर होते हुए रायबरेली की तरफ भेजा जाएगा वही जनपद प्रतापगढ़ की तरफ से गौरीगंज जाने वाले सभी वाहन सैठा अमेठी मार्ग की तरफ से होकर जाएंगे ।

यातायात के प्रभारी क्षेत्राधिकारी जगदीश प्रसाद ने कहा कि मुख्यमंत्री जी के कार्यक्रम के दृष्टिकोण यह व्यवस्था अमेठी के सभी थाना क्षेत्र के लिए लागू की गई है. इस दौरान यातायात व्यवस्था पूरी तरीके से चाकचौबंद रहेगी. मुसाफिरखाना मार्ग पर कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले वाहन के अलावा कोई भी नहीं जाएगा इसके अलावा जामो गौरीगंज मार्ग पर भी कार्यक्रम में जाने वाले गाड़ियों के अतिरिक्त किसी भी प्रकार के वाहनों के आने-जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी ।

Read also : मैं तलाक लेकर मरना नहीं चाहती जज साहब… 82 साल की पत्नी की दलील भावुक कर देगी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed