Rajasthan News: चाय बनाते नजर आए मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा, चाय वाले के पैर छूकर लिया आशीर्वाद…

0

भरतपुर जाते समय जयपुर-आगरा नेशनल हाईवे 21 पर महादेव होटल पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के सामान्य आदमी की तरह चाय की चुस्की लेने का अंदाज लोगों को खूब पसन्द आया । उसके बाद मुख्यमंत्री ने चाय वाले को 500 का नोट दिया।

News jungal desk: दौसा जिले के सिकराय विधानसभा क्षेत्र में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने अपनी सादगी का परिचय देते हुए यहां सड़क किनारे एक चाय की दुकान पर रुक और चाय की केतली को छूकर बोले चाय बनाओ। जिसके बाद मुंशी चायवाला मुख्यमंत्री के लिए फीकी चाय बनाने लगा तो मुख्यमंत्री भजनलाल उठे और चाय वाले के पास जाकर खड़े हो गए। इसके बाद वो खुद वहां चाय बनाने लगे।

भरतपुर के रास्ते में रुककर पी चाय
आपको बता दें कि भरतपुर जाते समय जयपुरआगरा नेशनल हाईवे 21 पर महादेव होटल पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के सामान्य आदमी की तरह चाय की चुस्की लेने का अंदाज लोगों को खूब पसन्द आया । सूबे के मुखिया को अचानक अपनी दुकान पर आते देख चाय वाला तो आश्चर्यचकित रह गया। मुंशी चाय वाला मुख्यमंत्री की इस तरह की सादगी को देखकर मोहित होता नजर आया। मुंशी चाय वाले ने अपने ही अंदाज में कहा कि जिस तरह भगवान राम ने शबरी के बेर खाने खुद गए थे, बिल्कुल उसी तरह आज हमारे यहां मुख्यमंत्री आए हैं।

500 रुपए देकर पी चाय
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री भजनलाल ने खुद फीकी चाय पी और बाकी कार्यकर्ताओं ने मीठी चाय का आनंद लिया। उसके बाद मुख्यमंत्री ने चाय वाले को 500 का नोट दिया। वहीं भाजपा के वर्तमान विधायक विक्रम बंसीवाल के बारे में लोगों से जानकारी भी ली और अपने आगे के सफर की ओर बढ़ गए। 

Read also: जांजगीर चांपा में हादसा: आमने-सामने से आ रही 2 बाइक की जोरदार टक्कर, 2 की हुई मौत, कई घायल…

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed