छवि मित्तल ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर ‘UFO’ दिखने का किया दावा, जाने क्या हैं इसके पीछे की कहानी…..

0

टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल ने सबको हैरान करने वाला दावा किया है। उनका कहना है कि उन्होंने हैलोवीन की रात UFO (Unidentified flying object) देखा। उन्होंने जिसका एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया है।

Entertainment Desk: टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल ने सबको हैरान करने वाला दावा किया है। उनका कहना है कि उन्होंने हैलोवीन की रात UFO (Unidentified flying object) देखा। उन्होंने जिसका एक वीडियो क्लिप भी शेयर किया है। साथ में डिटेल में लिखा है कि उन्हें रात में आसमान में क्या नजारा दिखाई दिया। वही छवि के इस पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

छवि ने बताया, उन्होंने क्या देखा
बता दे कि छवि ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें दूर आसमान में कोई चमकीला सा ऑब्जेक्ट नजर आ रहा है। साथ ही छवि ने लिखा है, कमस खाती हूं यह UFO है जिसे मैंने हैलोवीन पर देखा। उन्होंने कैप्शन दिया कि यह धरती से रॉकेट की तरह चला फिर कुछ देर तक हवा में खड़ा रहा। इसके बाद ये लेफ्ट की तरफ गया और फिर उसी जगह लौट आया। हरा और लाल ब्लिंक किया और बाएं तरफ नजर से ओझल हो गया। मुझे नहीं पता कि UFO भूतों की तरह हैलोवीन पर दिखाई देते हैं। मुझे यकीन है कि यह एलियन था।

एक यूजर को भी दिखा नजारा
इसके अलावा एक यूजर ने जवाब दिया कि यह संभव है मैं। हमारे साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। मैंने और मेरे कजिन्स ने अपनी छत से नजदीक से देखा था। कुछ पारदर्शी सी चीज दिखाई दी और कुछ सेकेंड्स में भूत की तरह गायब हो गई।

लोगो ने इसे कहा सैटेलाइट
वही एक और यूजर ने कमेंट किया कि सैटेलाइट है मैडम, कोई UFO नहीं है। ऑर्बिट में सारे देशों की इतने ज्यादा सैटेलाइट्स हैं कि कोई UFO होता तो कैप्चर हो जाता। तारे रंग बदलते हैं इसका मतलब ये नहीं कि UFO है।

यह भी पड़े: वॉट्सऐप ने शुरू किया कम्युनिटी फीचर का ग्लोबली रोल आउट, अब ग्रुप में ऐड हो सकेंगे 1024 यूजर्स….

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed