‘टाइगर 3’की बदली रिलीज डेट, इस त्योहार पर दिखेगा सलमान खान का जलवा

0

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) का पहला आधिकारिक पोस्टर जारी कर दिया गया है. इसमें सलमान का लुक रिवील किया गया है. इस ट्रीट के साथ मेकर्स ने फैंस को बड़ा झटका दिया है. मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है ।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : सलमान खान और कैटरीना कैफ की मच अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ को लेकर एक बड़ा बदलाव आया है । मेकर्स ने रिलीज डेट में बदलाव किया है । फिल्म में पहले ईद 2023 को रिलीज होने वाली थी । और अब इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है । खुद सलमान खान और यशराज फिल्म्स ने इसकी अनाउंसमेंट करी है । इसके साथ ही फिल्म से सलमान का एक पोस्ट भी शेयर हुआ है । यह ‘टाइगर 3’ का पहला पोस्टर है और इसमें सलमान की हल्की झलक देखने को मिल रही है ।

सलमान खान ने जो पोस्टर शेयर किया है, उसमें उनकी आंखे और माथा दिख रहा है । उनका चेहा एक कपड़े से ढका हुआ है । पोस्टर दिवाली 2023 लिखा हुआ है । सलमान ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, है । “टाइगर की नई रिलीज डेट है… यह है दिवाली 2023. टाइगर 3 को बड़े पर्दे पर वायआरएफ के 50 साल होने के साथ सेलिब्रेट करें. फिल्म हिंदी तमिल और तेलुगु में रिलीज करी जाएगी ।

वायआरएफ ने भी बिल्कुल इसी तरह का पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है । लेकिन कैटरीना कैफ ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “ है । कि ‘टाइगर और जोया दिवाली 2023 को आ रहे हैं.” ‘टाइगर 3’ ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ की अगली कड़ी है. ये दोनों ही फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं । फिल्मों में, सलमान भारतीय जासूस अविनाश सिंह ‘टाइगर’ राठौर की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं । वहीं, कैटरीना कैफ के किरदार पाकिस्तानी जासूस जोया हुमैमी के प्यार में पड़कर शादी कर लेती हैं ।

‘टाइगर 3 में शाहरुख का कैमियो

‘टाइगर 3’ में शाहरुख खान भी कैमियो करते आएगे नजर जबकि सलमान ‘पठान’ में टाइगर के रूप में एक कैमियो करेंगे. ‘पठान’, शाहरुख की अपकमिंग फिल्म में है । ‘पठान’ के जरिए दोनों फिल्में एक यूनिवर्स क्रिएट कर रही हैं । जिसके बाद संभावना है कि शाहरुख और सलमान साथ एक लंबे स्क्रीन स्पेस में काम करेंगे ।

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी सलमान

आप को बता दें कि सलमान खान और शाहरुख खान इन दिनों दोनों अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. जहां सलमान ‘बिग बॉस 16’ के साथ-साथ  ‘किसी का भाई किसी की जान’ की शूटिंग करने में लगे हैं । वहीं शाहरुख ने हाल ही में एटली के ‘जवान’ के लिए चेन्नई शेड्यूल पूरा किया है ।

यह भी पढ़े : हिमाचल में शराब तस्करी शुरू,150 पेटी से भरी पिकअप पकड़ी गई

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed