Maharashtra: डिवाइडर से टकरा गई कार, लगी भयानक आग, दो भाईयों की हुई मौत, तीन घायल…

0

कार में सवार यात्री पार्टी करने के बाद बाहर घूमने निकले थे, तभी उनकी सीएनजी कार जाकर डिवाईडर से टकरा गई , जिसके बाद तुरंत कार में आग लग गई। इस दौरान यात्रियों को कार से बाहर निकलने तक का समय नहीं मिल पाया।

News jungal desk: मुंबई में सोमवार की सुबह एक कार में आग लगने की वजह से 2 भाईयों की मौत हो गई तो वहीं 3 अन्य लोग इस घटना में घायल हो गए हैं। यह घटना सुबह के 4 बजे मतुंगा इलाके में बीए रोड के पास हुई ।

कार में सवार यात्री पार्टी करने के बाद बाहर घूमने निकले थे, तभी उनकी सीएनजी कार डिवाइडर से टकरा गई, जिसके बाद तुरंत कार में भयानक आग लग गई। इस दौरान यात्रियों को कार से बाहर निकलने का समय नहीं मिल पाया। कुछ स्थानीय लोगों दमकल विभाग को इस घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। मरने वालों की पहचान 18 वर्षीय प्रेम वाघेला और 20 वर्षीय अजय वाघेला के तौर पर हुई है।

सियोन पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि कार में सवार सभी यात्री मानखुर्द के निवासी हैं। वे सभी दक्षिणी मुंबई के मरीन ड्राइव की तरफ जा रहे थे। घटना के दौरान कार के बाईं ओर के दोनों दरवाजों के लॉक जाम हो गए थे, जिस वजह से यात्री बाहर नहीं निकल पाए। कार में सवार 20 वर्षीय हर्ष कदम 60 से 70 फीसदी तक जल गए। वहीं अन्य यात्री 25 वर्षीय हितेश भोइर और 25 वर्षीय चालक कुणाल अत्तर भी गंभीर रूप से घायल हुए है । पुलिस फिलहाल आकस्मिक मृत्यु रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज कर मामले की जांच में जुट चुकी है।

Read also: डेंगू में पपीता के पत्ते,गिलोय और बकरी का दूध कितना लाभकारी है ? आयुर्वेदिक डॉक्टर ने बताई हकीकत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *