शराब पीकर पुलिस कमिश्नर को किया फोन,बोला- सीएम योगी का प्रमुख सचिव बोल रहा हूं

0

जानकारी पर मालूम पड़ा कि एक नशे की हालत में खुद को सीएम योगी आदित्यनाथ का पर्सनल सेक्रेटरी बताते हुए गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह से बात करने की अड़ा था. शक होने पर जांच कराई गई तो पता चला कि प्रमुख सचिव संजय प्रसाद की तरफ से कोई भी कॉल नहीं किया गया. इसके बाद तत्काल पुलिस कमिश्नर के पीआरओ ने कोतवाली 39 में मुकदमा दर्ज कराया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

न्यूज जंगल क्राइम डेक्स :- पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के CUG नंबर पर फर्जी कॉल करने के मामले में एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है फर्जी नंबर से व्यक्ति ने कॉल कर कहा है कि वह प्रमुख सचिव के पद पर तैनात है और आईएएस संजय प्रसाद बोल रहा है. 3 बार एक ही नंबर से CUG पर कॉल किया गया है और कहा गया कि पुलिस कमश्नर से बात कराओ. शक होने पर जांच करी गई कि कॉल फर्जी है और प्रमुख सचिव की तरफ से कोई कॉल नहीं करी गई थी इसके बाद पुलिस कमिश्नर के पीआरओ ने सेक्टर 39 थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है और शख्स की गिरफ्तारी भी हो गई है ।

आप को बता दें कि जानकारी पर मालूम पड़ा कि एक नशे की हालत में खुद को सीएम योगी आदित्यनाथ का पर्सनल सेक्रेटरी बताते हुए गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह से बात करने की जिद पर अड़ा था और शक होने पर जांच कराई गई तो पता चला कि प्रमुख सचिव संजय प्रसाद की तरफ से कोई भी कॉल नहीं किया गया है अब तक इसके बाद तत्काल पुलिस कमिश्नर के पीआरओ ने कोतवाली 39 में मुकदमा दर्ज कराया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है आरोपी ने नशे की हालत में सीपी के सीयूजी नंबर पर 3 बार कॉल करा था ।

पीआरओ ने रिसीव किया था कॉल
आरोपी ने पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के सीयूजी नंबर पर कॉल करते हुए कहा कि “मैं संजय प्रसाद पीएस सीएम योगीआदित्यनाथ बोल रहा हूं”. और जब भी कॉल किया गया तब फोन पुलिस कमिश्नर के पीआरओ संजय कुमार सिंह के पास था कॉल करने वाले युवक ने खुद को प्रमुख सचिव संजय प्रसाद बताते हुए सीपी से बात कराने को कहा था पीआरओ को कॉलर पर शक हुआ तो यह बात पुलिस कमिश्नर को बताई गई थी जिसके बाद कार्रवाई करी गई थी ।

पेशे से चालाक है आरोपी कुलदीप
शक के आधार पर पुलिस जब कॉल किए गए नंबर की लोकेशन ढूंढने गई तो वह नोएडा के एक गांव छलेरा में मिल रही थी पुलिस ने तत्काल कॉल करने वाले को गिरफ्तार कर लिया थी कॉल करने वाले युवक का नाम कुलदीप है और वह पेशे से एक चालक है ।

यह भी पढ़ें :- Agra : जब गाव में इग्लैड़ से आई विलायती बहू आगरा के छोरे ने इंग्लैंड की लड़की से रचाई शादी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *