बुलंदशहर : मॉर्निंग वॉक पर निकले चर्चित हार्डवेयर कारोबारी का अपहरण

0

एसएसपी श्लोक कुमार सिंह का कहना है कि आज व्यापारी के अपहरण की थाना पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी. मौके पर पुलिस के तमाम आला अधिकारी हैं. घटना की बारीकी से जांच की जा रही है और जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा ।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में थाना खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र से 70 वर्षीय हार्डवेयर कारोबारी का दिनदहाड़े अपहरण हो गया है ।  बताया जा रहा है कि सुबह मॉर्निंग वॉक के लिए एक्टिवा पर सवार होकर व्यापारी राजकुमार घर से बाहर निकले थे । लेकिन NREC कॉलेज के निकट घात लगाए बैठे बदमाशों ने 70 वर्षीय हार्डवेयर कारोबारी राजकुमार का अपहरण कर लिया है । और उनका एक्टिवा वही रास्ते में फेंक कर चले आए थे ।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस पूरे घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है तो वही सूचना मिलने के बाद पूरे जनपद में सनसनी फैल गई थी । आईजी मेरठ मंडल प्रवीण कुमार भी सूचना के बाद मौके पर पहुंचे और घटना की बारीकी से जांच में लग गए । स्थानीय पुलिस ने डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया था ।

जानकारी के मुताबिक खुर्जा नगर इलाके क्षेत्र के मशहूर व्यापारी राजकुमार हार्डवेयर व टाइल्स के बड़े व्यापारी हैं । और दिनदहाड़े अपहरण के बाद व्यापारियों में भय का माहौल है । सुबह अपने घर से व्यापारी टहलने के लिए निकला था । लेकिन तभी बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया है । हालांकि जल्द पुलिस सकुशल व्यापारी राजकुमार को बरामद करने को बोल कर रही है । स्थानीय पुलिस तमाम सीसीटीवी वीडियो के आधार पर जांच करने में लगी है ।  और जल्द आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजने का पुलिस दावा कर रही है ।

पूरे मामले में एसएसपी श्लोक कुमार सिंह का कहना है कि आज व्यापारी के अपहरण की थाना पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी । मौके पर पुलिस के तमाम आला अधिकारी भी हैं । घटना की बारीकी से जांच करी जा रही है । और जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा । जनपद के साथ-साथ अन्य भी पड़ोसी जनपदों को सूचित किया गया है । चेकिंग करी जा रही है ।  बताया जा रहा है कि कार सवार अपहरणकर्ताओं ने घटना को अंजाम दिया है, फिलहाल सभी सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं और जल्द घटना का खुलासा किया जाएगा ।

यह भी पढ़े : हिमाचल में शराब तस्करी शुरू,150 पेटी से भरी पिकअप पकड़ी गई

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed