साले की पत्नी पर आया दिल; मिलने से मना किया तो काटी हाथ की नस, खून से हुआ लथपथ…

0

नंदग्राम पुलिस ने बताया है कि आर्म्स एक्ट के तहत युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है तथा वाहन के कागजात न मिलने पर उसकी कार को भी मोटर व्हीकल एक्ट के तहत सीज कर दिया गया है।

News jungal desk: साले की पत्नी से एकतरफा प्यार में 21 साल के जीजा ने हाथ की नस काट ली। महिला ने उससे मिलने से मना कर दिया तो हाथ में तमंचा लेकर वह उससे मिलने बुलंदशहर से गाजियाबाद पहुंच गया और हंगामा किया। सूचना मिलने पर पहुंची सिहानी गेट थाना पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

एसीपी नंदग्राम ने बताया कि तत्काल पटेल नगर चौकी इंचार्ज को मौके पर भेजा गया। पूछताछ करने पर पता चला कि युवक जगदीशनगर में अपनी रिश्तेदारी में आया है। उसका साला परिवार समेत यहां रहता है। युवक को पकड़कर पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह अपने साले की पत्नी से प्रेम करता है।

लेकिन उसने अब मिलने से इनकार कर दिया है। इससे नाराज होकर युवक ने बाएं हाथ की कलाई की नस काट ली थी। उसके पास से 315 बोर का तमंचा और कारतूस भी बरामत किए गए है। युवक ने बताया कि उसके साले की पत्नी ने उसे धोखा दिया है।

एसीपी नंदग्राम का कहना है कि आर्म्स एक्ट के तहत युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है। वाहन के कागजात न मिलने पर उसकी कार को भी मोटर व्हीकल एक्ट के तहत सीज कर दिया गया है। युवक के इस कांड से दोनों परिवारों के लोग हैरान परेशान हैं।

Read also:हिमाचल के कुल्लू में फिर फटा बादल: कई गाड़ियां बहीं, 1 की मौत कई घायल

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed