फिल्मी अंदाज में दुल्हन ने पंडित जी से रुकवाई शादी,फिर प्रेमी की हुई एंट्री

शादी की रस्म धीरे-धीरे आगे बढ़ रही थी. पहले द्वार पूजा, फिर जय माल हो गया चढ़ावा चढ़ा गया. रात में मुहूर्त के मुताबिक करीब 1:30 विवाह होना था. वैदिक मंत्रोचार के बीच शादी शुरू हुई ।

News Jungal desk : यूपी के प्रयागराज में एक अजिबो-गरीब मामला देखने को मिला है । जहां शादी वाले दिन दुल्हन ने दूल्हे को वरमाला ना डालते हुए प्रेमी के गले में वरमाला डाल दिया. सोशल मीडिया पर ये खूब चर्चा का विषय भी बना । और शादी पूर्ण होने से पहले टूट गई । और दुल्हन ने फिल्मी अंदाज में दूल्हे के साथ जाने से इनकार कर दिया । और अभिभावकों ने इज्जत की दुहाई देकर बेटी को मनाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी, आखिरकार हताश दूल्हा बिना दुल्हन लिए बराती के साथ वापस लौट आया और यही नहीं इसके बाद दुल्हन अपने घर जाने के बजाय उसी विवाह घर में मौजूद अपने प्रेमी के गले में जयमाला डालकर उसके साथ चली गई ।

नैनी कोतवाली क्षेत्र के चाका की रहने वाली एक युवती की शादी क्षेत्र के काजीपुर मोहल्ला निवासी युवक के साथ तय हुई थी . और 5 फरवरी को तिलक उत्सव संपन्न हुआ है । 8 फरवरी को मेवालाल बगिया के पास एक गेस्ट हाउस में शादी होनी थी, शादी में बराती बड़े ठाठ से पहुंचे हंसी खुशी और नाच गाने की भी शादी की रस्में भी निभाई जा रही थी । और घराती के साथ-साथ बराती भी इन कार्यक्रमों में व्यस्त नजर आए,लेकिन अचानक से सारी खुशियां गम में बदल गई जब यह पता चला की दुल्हन शादी नहीं करना चाहती है ।

फिल्मी अंदाज में तोड़ी शादी
शादी की रस्म धीरे-धीरे आगे बढ़ रही थी । और पहले द्वार पूजा, फिर जय माल हो गया था चढ़ावा चढ़ गया । और रात में मुहूर्त के मुताबिक करीब 1:30 विवाह होना था. वैदिक मंत्रोचार के बीच शादी शुरू हुई । और इस दौरान दुल्हन उठी और पंडित जी को रोकते हुए बोली कि मुझे शादी नहीं करनी है । दुल्हन के इस व्यवहार से दूल्हा और बराती घराती भी दंग रह गए. मामला पुलिस के पास पहुंच गया था । इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों पक्ष आपसी सहमति से अलग हो गए है । लड़की बालिग है इसलिए बिना उसकी मर्जी के किसी से शादी नहीं हो सकती है. हालांकि थाने में कोई आधिकारिक रूप से लिखा पढ़ी नहीं की गई है ।

Read also: Paytm UPI से लिंक कर सकेंगे RuPay Credit Card, पड़ोस की दुकान पर क्रेडिट कार्ड से करें पेमेंट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *