रामनवमी पर जीएसवीएम में बॉलीवुड के फेमस गीतकार मनोज मुंतशिर ने संभाला मंच

0

ज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : रविवार की रात कानपुर में कई सेलिब्रिटीज आए, जहां एक तरफ बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर सुनिधि चौहान आईआईटी में थीं, वहीं दूसरी तरफ जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज में बॉलीवुड के फेमस गीतकार मनोज मुंतशिर आए थे। मनोज एकल भारत लोक शिक्षा कानपुर चैप्टर द्वारा एक शाम एकल के नाम कार्यक्रम में खासतौर पर बुलाए गए थे। इस कार्यक्रम मनोज कई गाने गए और वहां मौजूद लोगों से बातचीत की।

तेरी मिट्टी, तेरी गलियां, तेरे संग यारा पर झूमे डॉक्टर्स

मनोज ने जैसे ही मंच संभाला, वैसे ही उन्होंने विभिन्न विषयों पर बहुत अच्छे विचार साझा किए। साथ ही बीच-बीच मई वह अपने गानों से भी दर्शकों का मनोरंजन भी करते रहे। कानपुर चैप्टर के अध्यक्ष डॉ एस प्रसाद, सचिव ध्रुव कुमार रुइया और अनुराधा वार्ष्णेय, अध्यक्ष महिला विंग द्वारा दीप प्रज्वलन ने उनसे कई गानों की फरमाइश भी की।

मैं फिर भी तुमको चाहूंगा

जैसे ही मनोज ने टू स्टेट्स का गाना ‘मैं फिर भी तुमको चाहूंगा’ गया, तो वहां मौजूद ऑडियंस ने उनके साथ पूरा गीत गुनगुनाया। यही नहीं, कई लोग तो यह गाना सुन कर रोने भी लगे, तब मनोज ने उनकी खिंचाई करते हुए कहा- लगता है पहली बार धोखा मिला है

ये भी पढ़ें : रूस के सैनिक ना करें बलात्कार इसलियें यूक्रेन में जबरन कटवाए जा रहे लड़कियों के बाल

सेल्फी लेने के लिए लगी लाइन

मनोज मुंतशिर के साथ सेल्फी लेने के लिए प्रशंसकों की लाइन लगी रही। वैसे देखा जाए तो कार्यक्रम में सब कुछ ठीक था, लेकिन अतिथियों के स्वागत में एकल भारत लोक शिक्षा परिषद के कानपुर चैप्टर के संरक्षक सुरेंद्र गुप्ता को बार बार मनोज को बताना पड़ा कि यह सचिव हैं और यह प्रेजिडेंट हैं।

जय श्री राम के नारे लगे

रामनवमी के मौके पर मनोज ने जय श्री राम के नारे भी लगाए और लगवाए। गंगा जमुनी तहजीब के हिसाब से वहां बैठे अन्य समाज के लोगों ने भी रामनवमी के मौके पर जय श्री राम के नारे लगाए।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed