राहुल गांधी के मंदिरों में दर्शन पर BJP का तंज, गुजरात चुनाव देखकर MP में याद आए महाकाल

Congress Bharat Jodo Yatra: महाकालेश्वर मंदिर में दर्शन के बाद राहुल गांधी ने भाजपा पर किसानों, श्रमिकों जैसे वास्तविक तपस्वियों की उपेक्षा करने का आरोप लगाया।

न्यूज जंगल डेस्क :- भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) के एक हिस्से के रूप में कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) आए दिन मंदिरों और धार्मिक स्थलों में दर्शन करते दिखाई देते हैं, अक्सर वह अपने माथे पर टीका लगाए दिखाई देते हैं। कभी वह देवताओं को नमन करते हुए फोटो लगाते हैं, तो कभी पुजारियों के साथ बातचीत के वीडियो पोस्ट करते हैं। हाल ही में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर (Mahakaleshwar Temple) में साष्टांग प्रणाम करते हुए एक तस्वीर साझा की थी? इन सबके बीच भाजपा ने कांग्रेस नेता को ‘चुनावी हिंदू’ कहते हुए उन पर हमला बोला है।

आपको बता दें कि बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर अटैक करते हुए ट्वीट किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा,एक कैथोलिक मां और एक पारसी पिता के बेटे राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को हिंदी हार्टलैंड में इस फैंसी ड्रेस ड्रामा को बंद करना चाहिए,जब वह केरल या तमिलनाडु (Tamil Nadu) में थे, तो उन्होंने कभी भी एक भी हिंदू मंदिर में जाने की जहमत नहीं उठाई, हालांकि अल्पसंख्यक धार्मिक स्थलों का दौरा किया? चुनावी (Election) गणित के आधार पर उनकी मान्यताएं बदल जाती हैं।

राहुल पर अपने आप को हिंदू साबित करने का ढोंग करने का आरोप लगाते हुए भाजपा आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट किया, राहुल गांधी (Rahul Gandhi) उतने ही हिंदू हैं, जितने कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ईमानदार हैं? यह सिर्फ एक दिखावा है, चुनाव के साथ मज्बूरियां और कुछ नहीं।”

भाजपा ने कहा चुनावी हिंदू: गुजरात चुनाव (Gujarat Election) के लिए अहमदाबाद के वासना में प्रचार करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा, “वो अब हिंदू धर्म की याद दिला रहे हैं क्योंकि वो चुनाव (Election) हार रहे हैं, और समझते हैं कि अगर वे धर्म और हिंदुओं को अपमानित करते हैं, तो उन्हें इस धर्म के लोगों से एक भी वोट नहीं मिलेगा ?

बता दें कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के मंदिरों में दर्शन पर BJP का तंज: मंदिर दर्शन के लिए भाजपा ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर हमले जारी रखे हैं, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने गुरुवार को कहा,मेरी विनम्र प्रार्थना है कि किसी भी आध्यात्मिक गतिविधि को राजनीतिक लाभ का माध्यम न बनाया जाए? ये गतिविधियां हमारे जीवन का अभिन्न अंग हैं?आप मंदिरों में जाते हैं, यह स्वागत योग्य है, लेकिन आपको पूजा और देवता के दर्शन के महत्व को भी समझना चाहिए?

ये भी पढ़ें:सीढ़ियों से गिरने की वजह से Jubin Nautiyal घायल हो गए हैं ,अब अस्पताल में भर्ती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *