यूपी चुनाव के लिए बीजेपी लॉन्च करेगी अपना कैंपेन, ‘यूपी में फिर एक बार भाजपा सरकार’ का होगा नारा

0

बीजेपी के चुनाव अभियान लॉन्च में पार्टी का जो मुख्य नारा है वो आज जारी किया जा रहा है. वो है –  “यूपी फिर मांगे भाजपा सरकार” जबकि “सोच ईमानदार काम दमदार” नारा पहले चरण में चलता रहेगा

UP Election 2022 BJP to Launch Poll campaign slogans Poster and Songs key highlights ann

न्यूज़ जंगल कानपुर ;उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज (शुक्रवार) बीजेपी दोपहर तीन बजे अपना इलेक्शन कैंपेन लॉन्च करेगी. कैंपेन के लॉन्च में मुख्य नारा भी लॉन्च होगा, साथ में एक या दो गीत और पोस्टर भी पार्टी की तरफ़ से लॉन्च किया जाएगा. 

अलग-अलग चरणों में बदलता रहेगा नारा

बीजेपी के चुनाव अभियान लॉन्च में पार्टी का जो मुख्य नारा है वो आज जारी किया जा रहा है. वो है –  “यूपी फिर मांगे भाजपा सरकार” जबकि “सोच ईमानदार काम दमदार” नारा पहले चरण में चलता रहेगा, दूसरे चरण के बाद मुख्य नारे के साथ “सोच ईमानदार काम असरदार” नारा जोड़ दिया जाएगा, ये नारा आगे भी चरणों के हिसाब से बदलता रहेगा.

बीजेपी के इस कैंपेन में एक पोस्टर भी जारी किया जाएगा जिसमें “मोदी और योगी” मुख्य रूप से दिखाई देंगे, इस पोस्टर में चरण के हिसाब से स्थानीय नेताओं को “योगी और मोदी” की फ़ोटो के पीछे दिखाया जाता रहेगा.

बीजेपी के इस कैंपेन की लॉन्चिंग में सॉन्ग भी जारी किया जाएगा, गीत के बोल हैं  “यूपी को वचन दिया है” जबकि एक दूसरा गीत भी तैयार किया गया है. इस गीत के बोल हैं – “यूपी प्लस योगी हैं बहुत उपयोगी” बालाजी पार्टी को तरफ़ से सोशल मीडिया पर और भी कई गीत जारी किए गए हैं वो भी चलते रहेंगे.

 

ये भी पढ़े ;हमारा सर्वे दिखा रहा चमकौर साहिब से हार रहे सीएम चन्नी’, अरविंद केजरीवाल का दावा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed