‘हमारा सर्वे दिखा रहा चमकौर साहिब से हार रहे सीएम चन्नी’, अरविंद केजरीवाल का दावा

0

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सीएम चन्नी पर निशाना साधा, जिसमें चन्नी के रिश्तेदार के घर ईडी छापेमारी का जिक्र था.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : पंजाब चुनाव से पहले आम आदमी पार्टी ने भगवंत मान को अपना मुख्यमंत्री उम्मीदवार घोषित किया है. इसके बाद से ही चरणजीत सिंह चन्नी बनाम भगवंत मान की बहस शुरू हो गई. अब AAP संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ईडी छापेमारी को लेकर सीएम चन्नी पर निशाना साधा है. साथ ही दावा किया है कि चन्नी इस बार खुद चुनाव हारने जा रहे हैं. 

नोटों की गड्डियां देख सदमे में हैं लोग – केजरीवाल
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने चन्नी पर निशाना साधा. खबर में बताया गया था कि, ईडी की छापेमारी के दौरान सीएम चन्नी के करीबी के घर से भारी मात्रा में कैश और सोना बरामद हुआ है. अरविंद केजरीवाल ने लिखा, “हमारा सर्वे दिखा रहा है कि चन्नी जी चमकौर साहिब से हार रहे हैं. TV पर ED के अफ़सरों द्वारा इतनी मोटी मोटी नोटों की गड्डियां गिनते देख लोग सदमे में हैं.”

आम आदमी पार्टी करवा रही खुद के सर्वे 
बता दें कि आम आदमी पार्टी इस बार पंजाब में काफी मजबूत नजर आ रही है. पार्टी खुद पिछले काफी समय से अलग-अलग सर्वे करा रही है, जिसका जिक्र अरविंद केजरीवाल कर रहे हैं. इससे पहले सीएम उम्मीदवारी को लेकर भी पार्टी ने सर्वे कराया था, जिसमें 93 फीसदी लोगों ने भगवंत मान को मुख्यमंत्री उम्मीदवार के तौर पर चुना.  

ये भी पढ़ें : देश में पिछले 24 घंटों में 3 लाख 47 हजार कोरोना केस दर्ज, 703 लोगों की हुई मौत

सर्वे में बहुमत के काफी करीब AAP
अगर सर्वे की बात करें तो पिछले तमाम सर्वे में ये सामने आया है कि इस बार आम आदमी पार्टी सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी बनकर पंजाब में उभर सकती है. साथ ही आम आदमी पार्टी बहुमत के काफी करीब भी नजर आ रही है. इन सर्वे का हवाला देते हुए अरविंद केजरीवाल ये दावा कर रहे हैं कि इस बार वो पंजाब में सरकार बनाने जा रहे हैं. 

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *