भाजपा नेता रवींद्र रैना ने जम्मू कश्मीर में ‘बड़े चुनाव’ होने की संभावना का दिया संकेत

0

रवींद्र रैना ने बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने की जरूरत पर जोर देते हुए कहा कि केंद्र शासित प्रदेश में निकट भविष्य में बड़े चुनाव होने की संभावना है

News Jungal Desk : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जम्मू कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रवींद्र रैना ने रविवार को बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने की जरूरत पर जोर देते हुए बोला कि केंद्र शासित प्रदेश में निकट भविष्य में ‘बड़े चुनाव’ होने की संभावना है। और  पंचायत और शहरी स्थानीय निकाय 5 नवंबर और 9 जनवरी, 2024 के बीच अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा कर रहे हैं। और तकरीबन सभी राजनीतिक दल सरकार के गठन के लिए जम्मू कश्मीर में जल्द विधानसभा चुनाव कराने की मांग कर रहे हैं।

रैना ने यहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए बोला कि , ‘‘हमें बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने की जरूरत है क्योंकि जम्मू कश्मीर में निकट भविष्य में बड़े चुनाव होंगे। और’’ रैना ने पार्टी नेताओं से बोला कि वे अपने-अपने बूथ क्षेत्रों के अंतर्गत कार्यकर्ताओं और आम जनता से जुड़ें तथा उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर किए गए कार्यों के साथ-साथ जम्मू कश्मीर के निवासियों को सशक्त बनाने के लिए बनाई गई है । योजनाओं से अवगत कराएं।  और भाजपा नेता ने बोला कि ‘‘मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ने नौ साल तक सफलतापूर्वक लोगों की सेवा की है और हमें भविष्य के पार्टी कार्यक्रमों की योजना बनाने की जरूरत है ।

Read also : भगवान भोलेनाथ की महिमा का सीएम योगी ने किया बखान, कहा- शिव द्रोहियों के लिए धरती पर कोई जगह नहीं

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed