BJP ने धूमधाम से मनाया 42वां स्थापना दिवस, मोदी ने कार्यकर्ताओं को दिलाया ये संकल्प

0

पूरे प्रदेश में बीजेपी आज अपना 42वां स्थापना दिवस मना रही है. इस मौके पर पीएम मोदी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्हे खास थपथ दिलाई

  न्यूज जंगल डेस्क, कानपुर :– मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) सहित इंदौर (Indore) में बीजेपी (BJP) का 42वां स्थापना दिवस मनाया गया. इस मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूरे देश के बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर गरीब की मदद कर स्वर्गीय पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के सपनों को पूरा करने का आग्रह किया गया है और पार्टी को मजबूत बनाने के उद्देश्य से कार्यकर्ताओं को जवाबदारी सौंपी गई है.

कैलाश विजयवर्गीय ने कही ये बात

इंदौर में बीजेपी के 42वें स्थापना दिवस का कार्यक्रम जावरा कम्पाउंड स्थित बीजेपी कार्यालय पर बड़े ही धूमधाम और हर्षोल्लास से मनाया गया. इस मौके पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय द्वारा मीडिया से चर्चा कर बताया गया कि स्थापना दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री  द्वारा सभी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया गया है. उनका कहना था कि स्वर्गीय दीनदयाल उपाध्याय का सपना था कि पार्टी हमेशा गरीबों की सेवा करे और उसी के उद्देश्यों की पूर्ति करते हुए 3 लाख करोड़ रुपये खर्च करते हुए गरीबों को अनाज से लेकर उनके रसोई और आजीविका का ध्यान रखा जा रहा है.

पीएम मोदी ने सभी को दिलाया संकल्प

प्रधानमंत्री द्वारा सभी को संकल्प दिलाया गया है कि पार्टी सदैव गरीबों के हितों की रक्षा के साथ उनकी सेवा में जुटी रहेगी. वहीं विश्व में चल रहे परिदृश्य को लेकर कहा कि दुनिया में राजनीति को लेकर भारत की एक अलग अपनी साख है. दुनिया दो भागों में बांट चुकी है लेकिन भारत अटल है, भारत खड़ा है मानवता के साथ. विश्व में भारत ने यह संदेश दिया है कि युद्ध किसी भी तरीके का हल नहीं है, टेबल पर बैठकर भी निराकरण किया जा सकता है.

बता दें कि शहर में स्थापना दिवस के मौके पर बीजेपी कार्यालय से लेकर छावनी अनाज मंडी तक बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं द्वारा पार्टी का झंडा लेकर पैदल मार्च निकाला गया. इस मौके पर कई वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बूथ स्तर के कार्यकर्ता भी सम्मिलित हुए.

ये भी पढ़े : सोनम बेवफा’ चढ़ी पुलिस के हत्थे, गैंग के सरगना की दोस्ती, प्यार  कहानी 

.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed