मणिपुर की घटना पर बीजेपी का विपक्ष पर हमला, कहा- ‘चर्चा करने से भाग रही है कांग्रेस’

0

मणिपुर की शर्मनाक घटना पर बीजेपी ने अपना पक्ष रखते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा है. भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद ने कांग्रेस से सवाल किया है कि वह इस घटना पर संसद में चर्चा चाहते हैं या ईगो चाहते हैं, किंतु इनकी पार्टी एक गुब्बारा छोड़ती है और बहस से भाग जाती है.

News Jungal Desk: मणिपुर घटना पर बीजेपी ने विपक्ष पर जोरदार हमला बोला है. पूर्व मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि  मणिपुर में शर्मसार कर देने वाली घटना पर सरकार संसद में चर्चा करने के लिए तैयार हैं. लेकिन विपक्ष चर्चा से भागना चाहता है और राजनीति में लगा है. प्रसाद ने कहा कि प्रधानमंत्री ने सुबह इस घटना पर सख्त बयान दिया है और कड़ी कार्रवाई करने की बात भी कही है. बीजेपी ने कांग्रेस से सवाल किया है कि वह संसद में चर्चा चाहते हैं या ईगो चाहते हैं, लेकिन इनकी पार्टी एक गुब्बारा छोड़ती है और बहस से भाग जाती है.

भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि मणिपुर की घटना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. पीएम नरेंद्र मोदी ने बहुत कड़े शब्दों में निंदा की है. कार्रवाई की मांग की राजस्थान और छत्तीसगढ़ की चर्चा की. हम इसकी सदन में चर्चा चाहते थे. हम सभी प्रदेश में महिलाओं का सम्मान चाहते है. लोकसभा में प्रह्लाद जोशी और राज्य सभा में पीयूष गोयल चर्चा की बात कर रहे थे, लेकिन कांग्रेस और विपक्ष किस धारा में चर्चा हो इसी पर बहस करने में लगा है. अगर इसपर चर्चा होती तो मणिपुर के लिए बेहतर होता. आज नॉर्थ ईस्ट हमारे नजदीक आया है. पीएम सहित कई मंत्रियों ने 400 बार वहां जाकर दौरे किए. मनमोहन सिंह नॉर्थ ईस्ट से सांसद थे लेकिन उन्होंने क्या किया.

कांग्रेस की भागने की आदतरविशंकर
भाजपा ने कहा कि कांग्रेस से हम क्या उम्मीद करें. हर सदन से हमेशा एक शगूफा छोड़ते है. पेगासस का मुद्दा आया, लेकिन राहुल गांधी ने जांच समिति को अपना फोन नहीं दिया और वे हर संसद के पहले एक मुद्दा चुन लेते है और उसी पर चर्चा करते है. अडानी के मुद्दे पर भी उन्होंने यही किया. राफेल पर क्या हुआ और जनता ने जवाब दिया यह सभी जानते हैं.

Read also: मां वैष्णो देवी के भक्तों के लिए अच्छी खबर, यात्रा से पहले एक बार जरुर पढ़े

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *