Birthday:पर दिया फैंस को तोहफा, कार्तिक आर्यन ने जाने क्या..

0

Shehzada Teaser: एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Birthday) ने अपने जन्मदिन पर फैंस को एक खास तोहफा दिया है।

न्यूज जंगल डेस्क :- एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan Birthday) ने अपने जन्मदिन पर फैंस को एक खास तोहफा दिया है, मंगलवार को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘शहजादा’ (Shehzada Teaser) का टीज़र जारी किया गया, जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है, यह फिल्म अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की तेलुगु हिट ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ (Ala Vaikunthapurramuloo) की हिंदी रीमेक है, और दर्शकों ने अभी से ही दोनों की तुलना करना शुरू दी है।

यहां देखें टीजर

टीज़र में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को एक आलीशान हवेली के द्वार से घोड़े की सवारी करते हुए दिखाया गया है, दरअसल बता दें कि फिर वह कुछ गुंडों की पिटाई करते नजर आते हैं? इसके बाद समंदर किनारे एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Senon) ग्लैमरस अंदाज में नजर आती हैं, जिसे देख कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी मदहोश हो जाते हैं

बता दें कि सोशल मीडिया पर जारी किए गए इस टीजर में अत्यधिक एक्शन और साउथ-स्टाइल ट्रीटमेंट कई लोगों को रास नहीं आया। कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया, ‘क्या हर बार गलत स्क्रिप्ट चुन लेता है? एक अन्य ने लिखा, “कहां अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) से तुलना कर रहे हो अपने आप को।” वहीं एक और यूजर ने लिखा, कार्तिकआर्यन (Kartik Aaryan) के बहुत बड़ा फैन हूं लेकिन मुझे अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अच्छा लगा था।”

कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म?अभिनेता इन दिनों बैक-टू-बैक कई फिल्मों में व्यस्त चल रहे हैं,हाल ही में उनकी ओटीटी रिलीज होने वाली फिल्म ‘फ्रेडी’ का फर्स्ट लुक और टीजर जारी किया था, दरअसल बता दें कि जिसमें उनके अपोजिट अलाया एफ होंगी,इसके अलावा उन्होंने ‘सत्य प्रेम की कथा’ से भी पोस्टर्स जारी किए? इसमें वो कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ नजर आएंगे, वहीं मंगलवार को उन्होंने फिल्म ‘शहजादा’ का टीजर जारी किया, इनके अलावा कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के पास निर्देशक अनुराग बसु की अगली फिल्म ‘आशिकी 3’ (Aashiqui 3) और हंसल मेहता की ‘कैप्टन इंडिया’ (India) भी है?

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म का है रीमेक?

दरअसल बता दें कि अला वैकुंठपुरमुलु’ में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और पूजा हेगड़े ने मुख्य भूमिका निभाई थी,लुका छुप्पी’ के बाद ‘शहजादा’ (prince) के जरिए कृति और कार्तिक आर्यन दूसरी बार ऑन-स्क्रीन साथ आए हैं? यह फिल्म 10 फरवरी (2023) को सिनेमाघरों (cinemas) में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

ये भी पढ़ें:-Bholaa: दृश्यम 2 के बाद अजय देवगन की एक और ब्लॉक बस्टर फिल्म, टीजर रिलीज़

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *