बिहार : डबल मर्डर की दो घटनाओं से सहमा मुंगेर शहर  

0

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : बिहार का मुंगेर शहर बुधवार को दोहरे हत्याकांड से सहम उठा.है देवर और भाभी की अज्ञात अपराधियों ने सिर में गोली मारकर उस समय हत्या कर दी गई जब दोनों अपने-अपने रूम में सो रहे थे. सुबह जैसे ही दोनों की हत्या की बात ग्रामीणों ने सुनी इलाके में हड़कंप मच गया.और घटना के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना रामनगर को दी, उसके बाद डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस दल मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुटी है .

घटना रामनगर थाना क्षेत्र के कंतपुर एनएच 80 के बगल की है. मृतकों में 30 वर्षीय मनीष कुमार और 35 वर्षीय राशि वारसी है. मृतक की वृद्ध मां सीता देवी और भाई श्रवण कुमार ने बताया कि राशि वारसी बिहार पुलिस में अधिकारी के पद पर करने को ले वह चार दिन पूर्व ही घर आई थी और . राशि के पति मनोज मध्य प्रदेश के इंदौर में धागा फैक्ट्री काम करते हैं. मृतक का देवर मनीष जिसकी हत्या कर दी गई है प्राइवेट ट्यूशन पढ़ाता था. श्रवण ने बताया कि बीती रात करीब एक बजे जब सभी अपने अपने रूम में सोए हुए थे तो कहीं से गोली चलने की आवाज आने तगी .

लेकिन ऐसा नहीं लगा कि गोली घर में ही चल रही है, इस कारण वो लोग नही उठे और सोए ही रहे लेकिन सुबह जैसे ही 6 बजे घर के लोग उठे तो देखा कि उसके भाई और भाभी की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी है. हत्या के पीछे का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है.और डीएसपी नंदजी प्रसाद अपने दल बाल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में लगे हैं.

पुलिस भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या सही में मृत महिला पुलिस विभाग में है. डीएसपी नंद जी प्रसाद ने बताया की पुलिस सारे बिंदु पर अनुसंधान कर रही है और जल्द ही मामले का खुलासा कर देगी

यह भी पढ़े – तिहाड़ जेल में कर्मचारियो की कमी, क्यों बढ़ रही झड़प की घटनाएं

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *