बिहार : गया में नाबालिग को जबरन बैठाकर ले जा रहे थे, शोर मचाने पर चलती ऑटो से फेंका बाहर

0

बिहार के गया जिले में 15 साल की एक लड़की को दो बदमाशों ने एक ऑटो में अगवा कर लिया।

News Jungal Desk :–  बिहार के गया जिले में 15 साल की एक लड़की को दो बदमाशों ने एक ऑटो में अगवा कर लिया। और मामले की जानकारी के बाद जब स्थानीय लोगों ने पीछा किया तो आरोपियों ने लड़की को चलती ऑटो से बाहर फेंका और भाग निकले। और  घटना गया जिले के तनकुप्पा थाना क्षेत्र के गया-रजौली मार्ग पर हुई थी ।

जानकारी के मुताबिक, अपहरण किए जाने पर नाबालिग ने शोर मचाना शुरू कर दिया और जिससे स्थानीय लोगों ने ऑटो का पीछा किया। पुलिस ने रविवार को बताया कि उन्होंने चालक को पकड़ लिया।  और लड़की को गंभीर चोटें आईं और उसे बेहोशी की हालत में मगध मेडिकल कॉलेज में स्थानांतरित कर दिया गया और उसका इलाज चल रहा है।

ऑटो ड्राइवर को पकड़कर पुलिस को सौंपा, मुख्य आरोपियों की तलाश जारी

पुलिस के मुताबिक, बरतारा बाजार इलाके में दो लोगों ने लड़की को जबरन ऑटो में बिठा लिया और भागने लगे. जब वह मदद के लिए चिल्लाई तो स्थानीय लोगों ने ऑटो का पीछा करना शुरू कर दिया था ।  और दोनों आरोपियों ने पकड़े जाने के डर से लड़की को ऑटो से बाहर फेंक दिया और मौके से फरार हो गए। हालांकि, स्थानीय लोगों ने चालक को पकड़ लिया और पुलिस को सौंप दिया था ।

तंकुप्पा थाना प्रभारी रंजन कुमार ने बोला , “ऑटो चालक की ओर से दी गई जानकारी के आधार पर आरोपियों की पहचान कर ली गई है। हम उनकी तलाश कर रहे हैं। लड़की के होश में आने पर विवरण सामने आएगा।

Read also : इस चिलचिलाती गर्मी में भगवान जगन्नाथ भी हुए बीमार, जानें कैसे हो रहा है इलाज

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *