Big Boss 16: शो की सबसे हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बनी सुरभि ज्योति, बेहद एक्साइटेड दिखे फैंस…

0

TV रियलिटी शो ‘Big Boss 16’ जल्द ही कलर्स पर शुरू होने वाला है। जिसे लेकर कलर्स अपने इंस्टा पेज पर रोजाना अपडेट कर रहा है जिससे लगभग साफ हो गया है कि कौन कौन…

TV रियलिटी शो ‘Big Boss 16‘ जल्द ही कलर्स पर शुरू होने वाला है। जिसे लेकर कलर्स अपने इंस्टा पेज पर रोजाना अपडेट कर रहा है जिससे लगभग साफ हो गया है कि कौन कौन से चेहरे शो में दिखने वाले हैं। इसी के साथ इस बात का भी खुलासा हो गया है कि इस शो की सबसे पॉपुलर और हाई पेड कंटेस्टेंट है। अभी तक एक्ट्रेस सुरभि ज्योति का नाम सामने आया है।

सुरभि ज्योति ने TV में अपने लिए एक जगह बनाई है। वह अपनी एक्टिंग, अच्छे लुक्स और स्टाइलिश अवतारों के लिए जानी जाती हैं। इसके साथ ही सुरभि ने ‘कुबूल है’ और ‘नागिन 3’ जैसे टीवी शेज से अपनी पहचान बनाई है। सुरभि ने साल 2010 में थिएटर और फिल्मों में अपनी परफॉर्मेंस से अपने करियर की शुरुआत की थी। वही अब जल्द ही सुरभि Big Boss 16 में नजर आनेवाली हैं।

जानकारी के अनुसार, एक्ट्रेस इस सीज़न की सबसे अधिक पैसे लेनेवाली एक्ट्रेस हैं और उनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस उन्हें इस नए अवतार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं। इस साथ ही इस सीजन में काफी कुछ नया होने जा रहा है और गेम में कोई नियम नहीं होंगे क्योंकि बिग बॉस खुद खेल खेलेंगे।

यह भी पढ़े: Bigg Boss 16: सुम्बुल तौक़ीर की रियलिटी शो में एंट्री, एक अक्टूबर से कलर्स पर प्रीमियर

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *