Bigg Boss 15: उमर रियाज को सिंबा नागपाल ने बोला ‘Fattu’, भाई के दम पर पहुंचा

‘बिग बॉस 15’ में सिंबा नागपाल और उमर रियाज के बीच लड़ाई हुई.

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15)  के लेटेस्ट एपिसोड में ‘जंगलवासियों’ को एक मुख्य घर में जाने के लिए टास्क दिया गया. इस टास्क के दौरान पहली बार जंगलवासी आपस में भिड़ते दिखे. इस टास्क का संचालक शमिता शेट्टी को बनाया गया और जंगलवासियों को तीन टीम- टाइगर, डियर और प्लांट में बांटा गया. इन तीनों टीम को गन्ने का जूस निकालकर एक जार में भरना था. जिस टीम के जार में सबसे ज्यादा जूस होता है, जीत उसी टीम की होती है. टीम टाइगर ये टास्क जीत जाती है. टाइगर टीम में विशाल कोटियन, तेजस्वी प्रकाश, जय भानुशाली और अकासा सिंह होते हैं.

शमिता ने विनर का ऐलान किया. इसके बाद टाइगर टीम ने डियर टीम के सबसे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट सिंबा नागपाल (Simba Nagapal) पर जहर डालकर उन्हें गेम से बाहर कर दिया. टास्क के अगले राउंड में सिंबा नागपाल उमर रियाज पर कमेंट करके उनका ध्यान भटकाने की कोशिश करते हैं. उमर रियाज और सिंबा नागपाल के बीच बहस होती है. ईशान सहगल दोनों को शांत करवाने की कोशिश करते हैं. इसी बीच उमर को डियर टीम की डोनल बिष्ट से गन्ना छीनते हुए नजर आते हैं, जिससे विवाद और बढ़ जाता है. सिंबा उमर पर तंज कसते हैं कि उनकी अपनी कोई पहचान नहीं है और वह सिर्फ अपने भाई आसिम रियाज (Asim Riaz) की वजह से यहां हैं.

उमर रियाज  (Umar Riaz) पहले सिंबा की बातों को इग्नोर करते हैं और आखिरी में सिंबा को बच्चा बोलते हैं. वह कहते हैं, “फाइनली, सिंबा के बच्चे ने अपना मुंह खोल दिया.” वह सिम्बा बेबी कहते रहते हैं. सिंबा उमर को “गवार,” “फट्टू रियाज” कहने लगते हैं. सिंबा कहते हैं यह भी कहते हैं, “भाई के दम पर पहुंचा है, तेरी कोई औकात नहीं है. तुम्हें अपने छोटे भाई से जलन होती है और इसलिए तुम उसके जैसा बनना चाहते हो.”

ये भी पढ़े : बांग्लादेश: कट्‌टरपंथियों ने हिंदुओं को दुर्गा पूजा करने से रोका, सरकार ने दी चेतावनी

सिंबा उमर और आसिम के बीच के अंतर को लेकर ताना मारते हैं. वह कहते हैं,”दोनों अपॉजिट है, एक फट्टू, एक देखो कहां पहुंच गया.” उमर के टीम के लोग सिंबा को सलाह देते हैं कि वह उमर को टारगेट करना बंद कर दें. वह ये भी कहते हैं कि सिंबा गेम से बाहर हो चुके हैं इसलिए हस्तक्षेप न करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *