Bhediya: जाने कब सिनेमाघरों में दस्तक देगी वरुण धवन की फिल्म भेड़िया

0

Bhediya वरुण धवन और कृति सेनन अपकमिंग फिल्म भेड़िया(Bhediya) का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। फिल्म कुछ ही दिनों में थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। वहीं रिलीज से पहले इसके मेकर्स के लिए राहत भरी खबर है।

 न्यूज जंगल डेस्क:— वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म भेड़िया (Bhediya) कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है,इस फिल्म का ट्रेलर जब से जारी किया गया है तब से लोगों के बीच वरुण धवन (Varun Dhawan) की कॉमेडी और कृति सेनन का जलवा देखने की उत्सुकता बढ़ गई है? अमर कौशिक द्वारा निर्देशित की गई है फिल्म 25 नवंबर को थियेटर में रिलीज हो रही है, बता दें कि ऐसे में तेजी से फिल्म के प्रमोशन शुरू हो गए हैं। वहीं, फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पास कर दिया है। अब भेड़िया की एडवांस बुकिंग भी शरू हो गई है

2डी और 3डी में रिलीज होगी फिल्म

आपको बता दें कि वरुण धवन (Varun Dhawan) कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म भेड़िया को 2डी और 3डी में रिलीज किया जाएगा, यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू मैं पूरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होगी, 3डी मैं दिखाई जाने वाली फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन की तरफ से यूए सर्टिफिकेट दिया गया है? ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने इस बारे में जानकारी दी?उन्होंने बताया कि फिल्म का रन टाइम 156 मिनट्स (2 घंटा 36 मिनट) है।

भेड़िया (Bhediya) फिल्म अरुणाचल प्रदेश के जंगलों पर आधारित कहानी है, बता दें कि इसमें भास्कर यानी कि वरुण धवन (Varun Dhawan) को एक रात में एक भेड़िया काट लेता है, इसके बाद उसके अंदर बदलाव देखने को मिलते हैं,धीरे-धीरे इच्छाधारी वीडियो बनाना चाहता है और अजीब-अजीब सी हरकतें करने लगता है।

शुरू हुई एडवांस बुकिंग ,सेंसर बोर्ड से यूए सर्टिफिकेट मिलने के बाद फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। 

‘स्त्री’ और ‘बाला’ के बाद तीसरी डायरेक्शनल वेंचर, जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन के मैडॉक फिल्म्स के प्रोडक्शन में बनी यह क्रिएचर कॉमेडी फिल्म को ट्रेलर रिलीज के बाद से ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, वहीं, फिल्म स्त्री और बाला की सफलता के बाद यह जियो स्टूडियोज और मैडॉक फिल्म्स के साथ अमर कौशिक की तीसरी डायरेक्शनल वेंचर है, इस फिल्म में दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे? इसके अलावा श्रद्धा कपू (Shraddha Kapoor) भी ‘ठुमकेश्वरी’ गाने के जरिये फिल्म में अपनी झलक दिखाएंगी।

ये भी पढ़ें:–बिहार: अब शराब की बोतलें भरेंगी महिलाओ की जिंदगी में रंग, जानिए कैसा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed