IPL 2023 के बीच 7.5 करोड़ के इस खिलाड़ी ने लखनऊ का छोड़ा साथ, इस वजह से लौटा स्वदेश

0

IPL 2023 के 52वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायटंस को गुजरात टाइटंस से 56 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में मिली हार के बाद लखनऊ टीम की मुश्किलें और भी बढ़ गई है।

News Jungal Desk: आईपीएल 2023 के 52वें मुकाबले में लखनऊ सुपर जायटंस को गुजरात टाइटंस से 56 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में मिली हार के बाद लखनऊ टीम की मुश्किलें और भी बढ़ गई है। बता दें कि लखनऊ सुपर जायटंस के लीड इंग्लिश बॉलर मार्क वुड निजी कारणों के चलते स्वदेश लौट गए हैं।

दरअसल, लखनऊ सुपर जायटंस के तेज गेंदबाज मार्क वुड ने आईपीएल 2023 के पहले मुकाबले से ही धमाकेदार शुरुआत की थी। उन्होंने पहले मैच में ही 14 रन देकर कुल 5 विकेट झटके थे। वहीं, इस सीजन मार्क वुड ने अब तक खेले गए 5 मुकाबलों में कुल 11 विकेट चटकाए हैं।

मार्क वुड ने कहा, ”मैं अपनी बेटी के जन्म के लिए घर वापस जा रहा हूं। मुझे ये बताते हुए दुख हो रहा है कि मैं टीम का साथ छोड़ रहा हूं, लेकिन घर जाने का कारण अच्छा है। उम्मीद करता हूं कि आप मुझे जल्द ही टीम के साथ फिर से देखें। मुझे माफ करिएगा मैंने 4 मैचों में ज्यादा कुछ हासिल नहीं किया। मैंने कुछ विकेट जरूर लिए, लेकिन मुझे उम्मीद हैं मैं जल्द ये कर सकूं।”

इसके बाद मार्क वुड ने आगे कहा कि ये टीम काफी अच्छी रही और मैं पूरी टीम को काफी पसंद करता हूं। सपोर्टिंग स्टाफ, कोट सभी लोग बहुत शानदार है। मुझे साथी खिलाड़ी को अलग-अलग क्षेत्रों में तरक्की करते हुए देखकर अच्छा लग रहा है। मैं जानता हूं कि सिर्फ एक और जीत की हमें जरूरत है और अब उसके बाद हम प्लेऑफ में चले जाएंगे और उस प्लेऑफ से हमें फाइनल तक पहुंचना है। ये टारगेट पूरी टीम का है और हम जानते हैं ये इतना आसान नहीं है। स्पोर्ट्स में हार और जीत का सिलसिला चलता रहता है, लेकिन हमारे खिलाड़ी काफी मेहनत कर रहे है।

Read also: मनीष कश्‍यप को सुप्रीम कोर्ट से लगा झटका, NSA पर राहत और जमानत के लिए हाई कोर्ट जाने को कहा

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed