जाह्नवी को भारी पड़ा स्टार किड होना, एडल्ट साइट पर वायरल हो गई थीं, फोटोज

0

News Jungal Desk :– बॉलीवुड की एक्ट्रेस Janhvi Kapoor इन दिनों काफी बिजी चल रही है। हालांकि एक्ट्रेस ने अपनी कला दिखाकर फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। अब उनकी फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर उनकी पल-पल की जानकारी रखते हैं। दरअसल, आपको बता दे एक्ट्रेस (Janhvi Kapoor) की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इसी बीच अब जान्हवी कपूर ने एक शॉकिंग खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने अब खुद से जुड़े एक ऐसे किस्से का खुलासा किया है जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे। Janhvi Kapoor ने हाल ही में रिवील किया कि वो बचपन से कैमरा के घेरे में रही हैं।

हमेशा कैमरा उनके इर्द-गिर्द रहा है और वो सवालों के घेरे में रही हैं। इतना ही नहीं Janhvi Kapoor ने बताया कि बचपन में उनकी कुछ फोटोज के साथ एक ऐसा किसा हुआ था जो वो आजतक भुला नहीं पाई हैं। दरअसल, बचपन में अक्सर लोग जान्हवी कपूर और उनकी बहन Khushi Kapoor की तस्वीरें बिना उनकी मर्ज़ी के ले लिया करते थे। ऐसे में उनकी एक तस्वीर स्कूल के दिनों में खूब वायरल हो गई थी। किसी ने उनकी फोटो को मॉर्फ़ करके उसे लगभग किसी अश्लील साइट पर डाल दिया था। स्कूल में वायरल हुई तस्वीरें इसके बाद जब (Janhvi Kapoor) की ये तस्वीर वायरल हुई तो स्कूल में भी लोगों ने इसे देख लिया था, जिसके बाद लोगों का जान्हवी को देखना का तरीका बदल गया। (Janhvi Kapoor) को इस बात से बहुत तकलीफ हुई थी। उन्हें कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। आज भी उन्हें इन चीज़ो को लेकर डर लगता है। स्कूल में उन्हें इस वजह से काफी शर्मिंदगी मेहसूस हुई थी। बता दें, जब एक्ट्रेस के साथ ये सब हुआ तब वो बस 10 साल की थीं और फोर्थ क्लास में पढ़ती थीं।

क्लासमेट्स के बीच शर्मिंदा हुईं एक्ट्रेसवो जब अपनी कंप्यूटर लैब में गईं तो उन्होंने देखा कि उनके क्लासमेट्स की कंप्यूटर स्क्रीन पर उनकी कुछ असहज तस्वीरें थीं। जिसके बाद स्कूल के बच्चों ने उनसे दुरी बनाना शुरू कर दिया था। वहीं, अब एक्ट्रेस को चिंता होती है कि एडवांस एआई के दौर में ये प्रोब्लेम्स और भी बढ़ सकती हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *