KGF 2 की रिलीज से पहले यश ने ऐसे की फिल्म की सफलता के लिए कामना, सामने आई झलक.

0

सुपरस्टार यश इन दिनों जोरों शोरों से फिल्म केजीएफ 2 के प्रमोशन में जुटे हैं. हाल ही में उन्होंने फिल्म के लिए सिंहाचलम मंदिर का भी दौरा किया है, जिसकी कुछ झलकें सामने आई हैं.

न्यूज़ जंगल नेटवर्क, कानपुर : साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म KGF के दूसरे पार्ट का लंबे समय से लोगों को इंतजार है. जैसे जैसे फिल्म की रिलीज डेट करीब आ रही है वैसे ही फैंस के बीच फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ता जा रही है. ऐसे में खुद एक्टर भी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. वहीं अब उनके सिंहचलम मंदिर दौरे से जुड़ी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं.

दरअसल, सुपरस्टार यश ने हाल ही में सिंहचलम मंदिर का दौरा किया है, जहां वह अपनी आगामी फिल्म केजीएफ 2 की सफलता की कामना के लिए पहुंचे थे. इस दौरान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. तस्वीर में यश मल्टी शेड टीशर्ट और ब्लैक डेनिम पैंट में दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ उन्होंने एक गमछे को कमर से लपेट रखा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन झलकियों में अभिनेता माथे पर तिलक लगाते और भगवान विष्णु की प्रार्थना करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इससे पहले फरवरी में यश भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने के लिए कर्नाटक के प्रसिद्ध अनेगुड्डे श्री विनायक मंदिर गए थे. यही नहीं, इससे पहले यश सफेद ट्रेडिशनल लिबास पहने धर्मस्थल में भगवान मंजूनाथ का आशीर्वाद लेते दिखे थे. फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. ऐसे में उन्होंने सभी से आग्रह किया कि सभी फिल्म को जरूर देखें. बताया जा रहा है कि फिल्म का क्लाइमेक्स बेहद जबरदस्त है. यही कारण है​ कि फिल्म का प्रमोशन भी काफी जोर शोर से किया जा रहा है. ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ के निर्माता फिल्म के डिजिटल प्रमोशन में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है, जिन्होंने केजीएफ चैप्टर 1 के पहले भाग को भी निर्देशित किया था. फिल्म के दूसरे भाग में यश के अलावा बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज अहम किरदार में हैं. बता दें कि, यह फिल्म आने वाले 14 अप्रैल को तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज की जाएगी.

यह भी पढ़ें-यूपी विधान परिषद के चुनाव में वाराणसी से निर्दलीय प्रत्याशी अन्नपूर्णा सिंह की जीत

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed