सोनिया गांधी से मिलने से पहले गहलोत ने CM का पद छोड़ने के दिए संकेत; बोले- बस चले तो सभी पद छोड़ दूं

0

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मुख्यमंत्री पद छोड़ने के संकेत दिए है। सोनिया गांधी से मुलाकात से पहले दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए सीएम गहलोत ने कहा क पार्टी ने मुझे बहुत कुछ दिया है।

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मुख्यमंत्री पद छोड़ने के संकेत दिया है। सोनिया गांधी से मुलाकात से पहले दिल्ली में मीडिया से बात करते हुए सीएम गहलोत ने कहा क पार्टी ने मुझे बहुत कुछ दिया है।  हाईकमान ने सबकुछ दिया है।  पिछले 40 साल से 50 साल से पदों पर ही हूं। मेरे लिए अब कोई पद इंपोर्टेंट नहीं है। मेरा बस चलें तो सभी पद छोड़ दूं। मेरे लिए ये है कि किस प्रकार से मुझे जो भी जिम्मेदारी मिलेगी मुझे या जो जिम्मेदारी मुझे लेनी चाहिए। वो मैं निभाऊंगा। कांग्रेस मजबूत कैसे हो। ये अब देश वासियों को चिंता होने लगे है। कांग्रेस पार्टी प्रतिपक्ष के रूप में मजबूत होनी चाहिए। उस माहौल में हम लोग चल रहे हैं, तो हम जो फैसला करेंगे वो फैसले करेंगे कि हमारे हर फैसले से कांग्रेस मजबूत हो, ये मेरा ध्येय है।

अमित शाह, राजनाथ सिंह कब आए पता नहीं नहीं चला 

सीएम गहलोत ने कहा कि जिन वर्तमान हालात में हम लोग चल रहे हैं, उसमें एक तरफ राहुल गांधी जी यात्रा कर रहे हैं, उस यात्रा से ही भारतीय जनता पार्टी में बेचैनी उत्पन्न हो गई है,जो मुद्दे उन्होंने उठाए हैं महंगाई और बेरोजगारी के अलावा भी, देश के अंदर जो हालात बने हुए हैं, उसको लेकर पूरा मुल्क चिंतित है। अमित शाह चले गए, राजनाथ सिंह चले गए और अब जेपी नड्डा। बीजेपी में पता ही नहीं चलता है। कब चले जाते हैं। कांग्रेस में आंतरिक लोकतंत्र है। इसलिए चुनाव हो रहे हैं। मीडिया वाले भी चाहते है कांग्रेस प्रतिपक्ष के रूप में मजबूत हो। मीडिवा वाले के अंदर की भावना यही है। दवाब में गोदी मीडिया बन गया। ईडी, सीबीआी और इनकम टैक्स की रेड का डर दिखाया जा रहा है।

यह भी पढ़े: एक साल में अडानी की बेतहाशा बढ़ी दौलत, हर दिन कमाए 1612 करोड़ रुपये

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *